1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live 23 november 2022 tuesday latest news today in hindi sht

UP Breaking News LIVE: अखिलेश यादव से मिले जयंत चौधरी, जल्द सुलझ सकती है सीटों के बंटवारे की गु्त्थी

उत्तर प्रदेश की मंगलवार (23 नवंबर) की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ.....

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar

UP Breaking News LIVE: उत्तर प्रदेश की मंगलवार (23 नवंबर) की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ.....

email
TwitterFacebookemailemail

जयंत-अखिलेश की मुलाकात, जल्द सुलझ सकती है सपा-रालोद में सीटों की गुत्थी

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मंगलवार को मुलाकात की. इससे यह अंदेशा लगाया जा रहा कि जल्द ही सीटों के बंटवारे को लेकर गुत्थी सुलझ सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्षों के कार्यक्रम को किया संबोधित, विपक्ष पर बोला हमला

कानपुर में भाजपा बूथ अध्यक्षों के कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी में माफिया राज और गुंडा राज हुआ करता था. अब कोई माफिया या गुंडा नहीं देखा जा सकता है. हमारी बहनें आखिरकार मुक्त हो सकती हैं, यह सब योगी सरकार के कारण है. उन्होंने कहा कि तालाबंदी के दौरान हर पार्टी हाइबरनेशन में चली गई. अगर किसी ने समाज सेवा की, तो वह हमारे बूथ अध्यक्ष और भाजपा कार्यकर्ता थे. अन्य दलों ने टीका न लेने के लिए दूसरों को प्रभावित किया, इसे 'मोदी टीका' कहा, 'मोदी टीका' कैसा रहा? जेपी नड्डा ने कहा कि इस देश में 10.40 लाख बूथ हैं, जिनमें से 8.5 लाख बूथों पर बीजेपी की पकड़ है. अगले साल सभी 10.40 लाख बूथों पर कब्जा कर लेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

किसान संगठनों से जल्द बात करे सरकार

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, केंद्र सरकार ने तीन कृषि कानून तो वापस ले लिए हैं, लेकिन सरकार को किसान संगठनों के साथ बैठ कर उनकी समस्याओं का समाधान करना चाहिए ताकि किसान लोग खुशी-खुशी अपने घर वापस जाकर अपने काम में लग जाएं. केंद्र सरकार को इस मामले को ज़्यादा नहीं लटकाना चाहिए:

email
TwitterFacebookemailemail

जे. पी. नड्डा ने कानपुर के नामदेव गुरुद्वारे में की पूजा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कानपुर के नामदेव गुरुद्वारे में पूजा की. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. नड्डा ने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिख समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफ़ी काम किए हैं और उनकी पुरानी मांगों को पूरा किया है. प्रधानमंत्री ने 1984 के दंगों में शामिल लोगों पर SIT बैठाकर उनको जेल भेजने का काम किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

22000 खाली पदों की भर्ती को लेकर प्रदर्शन

लखनऊ में 69000 शिक्षक भर्ती में 22000 पदों को भरने की मांग को लेकर अभ्यर्थी विधानसभा के सामने धरना देने पहुंचे थे. यहां आनन-फानन में पुलिस ने अभ्यर्थियों को गिरफ्तार कर लिया. अभ्यर्थियों का आरोप है कि 69000 शिक्षक भर्ती में आरक्षण लागू नहीं किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी का आज कानपुर दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर में 4 घण्टे रुककर यहांं की चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे. मुख्यमंत्री इससे पहले सरकारी कार्यक्रमो की समीक्षा बैठक और निरीक्षण के लिए आएं है, लेकिम इस बार उनका कार्यक्रम विशुद्ध चुनावी है. उनके साथ जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी आ रहे है. मुख्यमंत्री का आगमन सुबह 11 बजे प्रस्तावित है और दोपहर साढ़े तीन बजे तक रुकने की सूचना है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी ने वैक्सीनेशन में मारी बाजी

उत्तर प्रदेश ने सोमवार को कोविड की लड़ाई में एक बार फिर नया मुकाम हासिल किया है. राज्य में टीके की खुराक की संख्या 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई. यह आंकड़ा दावेदार राज्य, महाराष्ट्र में प्रशासित खुराकों की कुल संख्या से 33% अधिक है.

कानपुर पहुंची भारतीय और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमें

ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 नवंबर से 29 नवंबर के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले भारतीय और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमें कानपुर पहुंच गयी हैं

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें