1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up balrampur based journalist rakesh singh nirbhik and one other person died as house catch fire police investigation going on abk

बलरामपुर में पत्रकार समेत दो लोगों की मौत, घर में आग लगाकर मारने का आरोप, पुलिस की जांच तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बलरामपुर में पत्रकार समेत दो लोगों की मौत, घर में आग लगाकर मारने का आरोप
बलरामपुर में पत्रकार समेत दो लोगों की मौत, घर में आग लगाकर मारने का आरोप
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से शनिवार को दो लोगों की मौत की खबरें सामने आई. बलरामपुर पुलिस ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में घर में आग से पत्रकार समेत दो की मौत हुई है. आग से घर की दीवार गिर गई और सारा सामान जलकर राख हो गया. मृत पत्रकार की शिनाख्त राकेश सिंह निर्भीक के रूप हुई है. एक अन्य शख्स का शव भी घटनास्थल से बरामद हुआ.

आग से घर का सामान जलकर राख

पुलिस का कहना है कि कोतवाली देहात इलाके के कलवारी गांव के राकेश सिंह निर्भीक के घर में संदिग्ध हालत में आग लगने की खबर मिली. आग के कारण घर की एक दीवार गिर गई है. वहीं, बेड से लेकर दूसरे सामान जलकर राख हो गए. गंभीर रूप से घायल पत्रकार को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उन्हें लखनऊ रेफर किया गया. लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मौत के पहले पत्रकार ने दिया बयान?

बताया जाता है कि मृतक पत्रकार 90 फीसदी झुलस चुके थे. जबकि, घटनास्थल से ही पुलिस ने दूसरा शव भी बरामद किया है. उसकी शिनाख्त पिंटू साहू के रूप में की गई है. पिंटू साहू विशुनीपुर मोहल्ला का रहने वाला था. वह विश्व हिंदू महासंघ के नगर उपाध्यक्ष के रूप में काम करता था. यह भी खबर आई है कि पत्रकार ने मौत से पहले एक वीडियो मैसेज में घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया था कि कुछ नकाबपोश लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें