1. home Home
  2. state
  3. up
  4. untitled sep 14 2021 0604 pm

UP News: सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- जान से मारने की देते हैं धमकी

फूलपुर से सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि पूर्व विधायक का बेटा उसे जान से मारने की धमकी देता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.
सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.
Prabhat Khabar

UP News: प्रयागराज जिले के फूलपुर तहसील से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. यह आरोप नैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने लगाया है. उसने सिविल लाइंस थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

कवि अहमद पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, महिला गायिका है. कवि अहमद से उसकी दोस्ती कई साल पहले हुई थी. इसके बाद दोनों के संबंध प्रगाढ़ हो गए. आरोप है कि कवि अहमद ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सही-झूठ का पता चलेगा.

पूर्व विधायक ने कहा- बेटे पर लगा आरोप मनगढ़ंत 

वहीं, बेटे पर लगे आरोपों का पूर्व विधायक सईद अहमद ने मनगढ़ंत करार दिया. उन्होंने कहा कि महिला तलाकशुदा है और कुछ दिन पहले ही उनके बेटे कवि अहमद से मिली थी. वह कुछ बिजनेस करना चाहती थी, जिस पर कवि अहमद ने उसे 6 लाख रुपये दिए और लखनऊ में उसका ब्यूटी पार्लर खुलवाया.

अक्सर पैसे मांगती है महिला

सईद अहमद के मुताबिक, महिला ने यह भी कहा था कि जो पैसे आएंगे, उसका आधा हिस्सा आपको भी देंगे, लेकिन लॉकडाउन के चलते पार्लर का किराया देना मुश्किल हो रहा था. इसलिए वो प्रयागराज चली आई. बेटे ने फिर उसको सिविल लाइंस में पार्लर खुलवा दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला अक्सर उससे पैसे मांगती रहती थी.

महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को महिला ब्लैकमेल कर रही थी. जब बेटे ने रुपये देने से इनकार किया तो महिला ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत कर दी.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें