1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. school reopen in uttar pradesh after corona school opened in varanasi skeletons found in classroom police and forensic department team arrived school reopen news in hindi pkj

कोरोना के बाद वाराणसी में खुला स्कूल तो क्लासरूम में मिला नरकंकाल, पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने की जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
skeleton found in classroom
skeleton found in classroom
FILE

कोरोना संक्रमण के बाद यूपी सहित कई राज्यों में स्कूल खोले गये. लंबे समय से बंद रहे स्कूलों में साफ सफाई का काम शुरू हुआ तो वाराणसी में कचहरी पर स्थित जेपी मेहता इंटर कॉलेज के क्लास में कंकाल मिला. जैसे ही स्कूल में कंकाल होने की खबर आयी हड़कंम मच गया.

इसकी सुचना पुलिस को दी गयी. फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पूरे इलाके की जांच की. यहां से कई नमूने भी एकत्र किये. कंकाल के लंबे बाल यह इशारा करते हैं कि यह किसी महिला का कंकाल है हालांकि इस मामले में अभी जांच चल रही है.

इस कॉलेज में बेघरों के लिए सेल्टर होम बनाया गया था. यहां गरीब लोगों को रखा जाता था जो भीख मांगकर अपना गुजारा करते थे. यहां सड़क, रेलवे स्टेशन सहित कई जगहों से उठाकर लोगों को लाया गया था. इनमें से ज्यादातर लोग ऐसे भी थे जो पहले बीमार थे. जैसे - जैसे लॉकडाउन खुला लोग यहां से निकलते गये लेकिन कोई एक यही रह गया.

जब इस कमरे का दरवाजा बंद किया गया तो बंद करने वाले ने ध्यान नहीं दिया कि कोई व्यक्ति यहां रह गया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बीमारी की हालत में सोये सोये ही क्लास में उसकी मौत हो गई यह इलाका व्यस्त इलाकों में एक है अगर किसी ने कमरे के अंदर से आवाज भी दी होगी तो बाहर तक आवाज नहीं गयी होगी. कंकाल देखकर लग रहा है यह काफी पुराना है . स्कूल खुलने के आदेश के बाद बुधवार को सफाई की शुरुआत हुई थी, तब मजदूरों ने कंकाल देखा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें