1. home Hindi News
  2. business
  3. vehicle insurance news do not forget your vehicle insurance from here said the warning issued may be fraud vehicle insurance new india pkj

Vehicle Insurance : यहां से भूल कर ना करायें अपनी गाड़ी का बीमा, जारी की गयी चेतावनी कहा, हो सकती है धोखाधड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vehicle Insurance
Vehicle Insurance
file
  • कहीं से भी करा लेते हैं अपनी गाड़ी का बीमा तो रहें सावधान

  • इस कंपनी से सावधान रहने के लिए इरडा ने की अपील

  • कंपनी का नाम और ईमेल आईडी बातकर किया गया है सावधान

अगर कहीं से भी अपनी गाड़ी का इश्योरेंस करा लेते हैं तो यह खबर आपको सतर्क करने वाली है. बीमा नियामक इंश्योरेंस रेगुलेटरी एंड डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने गाड़ियों का बीमा देने वाली कंपनी को लेकर आगाह किया है. कंपनी ने एक नोटिस जारी किया है.

इरडा ने बताया है कि बेंगलुरू की डिजिटल नेशनल मोटर इंश्योरेंस कंपनी को लेकर चेतावनी जारी की है. इसमें बताया गया है कि कंपनी ने बीमा बेचने के लिए किसी भी तरह का लाइसेंस नहीं लिया. इस कंपनी का नाम लेकर सभी को सावधान रहने का आग्रह किया गया है और कहा है कि इस तरह के मोटर बीमा मोटर इंश्योरेंस कंपनी के फर्जीवाड़े से बचें दूर रहें

कंपनी के विषय में बीमा नियामक ने कहा, हमारी जानकारी में आया है कि #DNMI co. ltd.पोर्टल ऑफिस, कृष्णा राजा पुरम, इंश्योरेंस इंफो बिल्डिंग, देवसंदरा, बंगलुरू- 560036 से संचालित डिजिटल नेशनल मोटर इंश्योरेंस नामक कंपनी इंश्योरेंस पॉलिसी बेच रही है. इस कंपनी को बीमा बेचने की अनुमति नहीं मिली है. इसे ना तो कोई लाइसेंस मिला है और ना ही रिजस्ट्रेशन ग्रांट हुआ है.

इस नोटिस में कंपनी की मेल आईडी digitalpolicyservices@gmail.com और वेबसाइट https://dnmins.wixsite.com/dnmins का नाम भी जारी कर दिया गया है. इस कंपनी का नाम जाहिर करेत हुए कहा है कि मेसर्स डिजिटल नेशनल मोटर इंश्योरेंस के साथ बीमा कारोबार को लेकर कोई ट्रांजैक्शन न करें. इरडा के पब्लिक नोटिस में मेंशन किए गए वेबसाइट पर जाने पर कंपनी ने अपने बारे में लिखा है कि वह कार, बाइक, ऑटो और बस का इंश्योरेंस कवर उपलब्ध कराती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें