1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. rohilkhand university has released the date of llm and msc examinations sht

Bareilly University: रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी की एलएलएम और एमएससी की परीक्षाओं की डेट, अभी चेक करें

एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने एलएलएम और एमएससी पैरामेडिकल यूनिवर्सिटी के एग्जाम का कार्यक्रम तय कर दिया है. एलएलएम की और एमएससी पैरामेडिकल यूनिवर्सिटी का एग्जाम 10 मई से शुरू होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly University
Bareilly University
सोशल मीडिया

Bareilly News: महात्मा ज्योतिबा फुले (MJP) रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने एलएलएम और एमएससी पैरामेडिकल यूनिवर्सिटी के एग्जाम का कार्यक्रम तय कर दिया है. एलएलएम की और एमएससी पैरामेडिकल यूनिवर्सिटी का एग्जाम 10 मई से शुरू होगा. यूनिवर्सिटी ने एग्जाम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं.

10 मई से 18 मई तक होंगी परीक्षाएं

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के नियंत्रक ने बताया कि एलएलएम प्रथम के नए पाठ्यक्रम 2021-2022 की परीक्षाएं 10 मई से 18 मई तक होंगी. परीक्षा का समय सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक होगा. इसके साथ ही एमएससी पैरामेडिकल यूनिवर्सिटी 2020 की मुख्य परीक्षा 10 मई से 14 मई तक होंगी, जबकि बीकॉम फाइनेंस विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं का संसोधित कार्यक्रम भी जारी किया गया है. यह 29 अप्रैल से भरे जाएंगे, जिसकी अंतिम तिथि दो मई रखी गई है.

30 अप्रैल से भरे जाएंगे फॉर्म

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में स्नातक (ग्रेजुएशन) और परास्नातक (पोस्ट ग्रेजुएशन) परास्नातक पाठ्यक्रम वार्षिक प्रणाली के परीक्षा फॉर्म का शेड्यूल जारी हो गया है. भूतपूर्व और संस्थागत छात्रों के ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म 30 अप्रैल से 15 मई तक भरे जाएंगे. मगर,प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने के लिए छात्रों को अभी कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा. मई के प्रथम सप्ताह में प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भी जारी होने की उम्मीद है.

भूतपूर्व छात्रों के आवेदन 30 अप्रैल से 15 मई तक

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बीए, बीएससी, बीकॉम भाग एक के भूतपूर्व छात्रों के अलावा बीए सेकेंड ईयर, बीएससी और बीकॉम सेकेंड ईयर तथा बीए, बीएससी और बीकॉम थर्ड ईयर के संस्थागत और भूतपूर्व छात्रों के परीक्षा फार्म को जारी किया है. इसके साथ ही में एमएससी और एमकॉम के भूतपूर्व और संस्थागत बीकॉम ऑनर्स कंप्यूटर, बीएससी, ऑनर्स, गृह विज्ञान, कंप्यूटर साइंस, माइक्रोबायोलॉजी, बायो टेक्नोलॉजी और एमएससी गृह विज्ञान भाग एक और दो के संस्थागत एवं भूतपूर्व छात्रों के आवेदन 30 अप्रैल से 15 मई तक भरे जाएंगे.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें