1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. road accident in gaziabad three youths preparing for constable exam race on expressway hit by high speed car died skt

दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा: दौड़ की प्रैक्टिस कर रहे 3 युवकों को गाड़ी ने कुचला, मौत

By Agency
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मुरादनगर के पास पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान दीपक (20), करमवीर (19) और प्रियांशु (17) के रूप में हुई. तीनों गाजियाबाद के रहने वाले थे. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीनों दिल्ली पुलिस की आगामी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और शारीरिक परीक्षण के लिए रोजाना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ लगाने जाते थे.

समाचार एजेंसी भाषा से उन्होंने कहा कि रविवार शाम को अभ्यास के बाद दीपक और करमवीर प्रियांशु को एक्सप्रेस-वे से कुछ ही दूर स्थित उसके गांव बसंतपुर सैंथली मोटरसाइकिल से छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान फोन कॉल आने पर तीनों सड़क के बायीं तरफ रुक गए और इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस तीनों को पास के अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बाद में कार चलाने वाले शौर्य और उसके दोस्तों लक्ष्य और मधुर को पकड़ लिया. तीनों गाजियाबाद के पटेल नगर के रहने वाले हैं. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें