1. home Home
  2. state
  3. up
  4. pratapgarh two sdm were roaming on morning walk miscreants pointed pistol from front in up avh

UP News: मॉर्निंग वॉक पर घूम रहे थे दो SDM, बदमाशों ने सामने से तान दी पिस्टल, हड़कंप

दोनों एसडीएम को बदमाशों ने अपने ऊपर भारी पड़ता देखा तो एक ने पिस्टल निकाल कर उनके ऊपर तान दी. इस बीच मौका पाकर दोनों बदमाश फरार हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना के बाद नाकेबंदी कर जांच कर रही है पुलिस
घटना के बाद नाकेबंदी कर जांच कर रही है पुलिस
Twitter

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अपराधियों का मनेबल लगातार बढ़ता जा रहा है. आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एसडीएम के सामने ही अपराधियों ने पिस्टल तान दी है. घटना सामने आने के बाद प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले में एसडीएम पद पर कार्यरत रामजनम यादव व एसडीएम जेआर चौधरी आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश एसडीएम जेआर चौधरी के गले पड़ी सोने की चेन छीनने लगे.अचानक हुई इस घटना से पहले तो दोनों एसडीएम सहम गए, फिर तत्काल छीनैती करने आए बदमाशों से भिड़ गए.

बताया जा रहा है कि दोनों एसडीएम को बदमाशों ने अपने ऊपर भारी पड़ता देखा तो एक ने पिस्टल निकाल कर उनके ऊपर तान दी. इस बीच मौका पाकर दोनों बदमाश फरार हो गए. घटना के बाद देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई.

वहीं घटना के समय एसडीएम जे आर चौधरी की चैन टूटकर उनकी टी शर्ट में ही फस गई थी. इधर एसडीएम के साथ छीनैती के प्रयास की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी कर तलाश तेज कर दी ह.एसडीएम की तहरीर पर कोतवाली में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि दोनों प्रशासनिक अफसर प्रतापगढ़ शहर में कंपनी बाग के पीछे ट्रांजिट हॉस्टल में रहते हैं. दोनों एसडीएम रोज की तरह शुक्रवार की सुबह आवास से निकलकर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी. बताते चलें कि प्रतापगढ़ पिछले दिनों एक सांसद पर अटैक की वजह से भी सुर्खियों में था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें