1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. police file chargesheet in etah businessman murder case sht

Etah News: एटा व्यापारी हत्याकांड में 2000 से अधिक पन्नों की केस डायरी, पुलिस दाखिल करेगी चार्जशीट

एटा के व्यापारी संदीप गुप्ता के हत्याकांड में पुलिस आज चार्जशीट दाखिल करेगी. चार्जशीट में मामले की केस डायरी ही 2000 से अधिक पन्नों की तैयार की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
etah sandeep gupta murder case
etah sandeep gupta murder case
प्रभात खबर

Aligarh News: बीते साल 27 दिसंबर 2021 को एटा के अलीगंज निवासी व्यापारी संदीप गुप्ता की अलीगढ़ में हत्या कर दी थी, जिसकी चार्जशीट आज 26 मार्च को अदालत में दाखिल होगी. चार्जशीट में मामले की केस डायरी ही 2000 से अधिक पन्नों की तैयार की गई है.

आज दाखिल होगी चार्जशीट

एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता हत्याकांड में सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद विवेचना पूरी कर ली गई है. मामले के 3 महीने यानी 90 दिन पूरे होने से पहले ही पुलिस चार्जशीट दाखिल कर देना चाहती है. मामले की केस डायरी 2,000 से अधिक पन्नों की तैयार की गई है. आज 26 मार्च को अदालत में संदीप गुप्ता मर्डर की फाइनल चार्जशीट दाखिल की जाएगी. एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में पकड़े गए आरोपितों पर पुलिस गैंगस्टर व संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी करेगी.

व्यापारी की हत्या का पूरा मामला

दरअसल, एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता, जिनका मुख्य बाजार मोहल्ला राम प्रसाद चौधरी में साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है. अलीगढ़ के कासिमपुर रोड स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की फ्रेंचाइजी के साथ ही उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार है, उनके एक दर्जन से ज्यादा ट्रक लगे हुए हैं. संदीप गुप्ता 27 दिसंबर 2021 को डीआईजी दीपक कुमार से मिलकर गांधी आई हॉस्पिटल के सामने से गुजरे, इस बीच उनका ड्राइवर गुटखा लेने दुकान पर गया.

उपचार के दौरान हुई मौत

इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. व्यापारी के सिर, कमर समेत शरीर में तीन गोली लगी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने व्यापारी को वरुण ट्रामा में भर्ती कराया. जहां से जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने व्यापारी संदीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया था.

इन सभी आरापियों की हुई थी गिरफ्तारी

संदीप गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपित अंकुश अग्रवाल, दोस्त साहिल, दोनों शूटर्स प्रवीण बाजौता- जितेंद्र कंजा, शूटर का तेयरा भाई और 3 नाबालिग सहित सभी आरोपितों को पकड़ लिया था.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें