1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. poet nagma hanged herself to death in bareilly nrj

बरेली में शायर नगमा ने फांसी के फंदे पर लटककर दी जान, पर‍िजनों ने जताया हत्‍या का शक, पुल‍िस कर रही जांच

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बांके की छावनी मुहल्ला निवासी नगमा बरेलवी का शव गुरुवार को घर के एक कमरे में छत से डंडे से बंधी साड़ी के सहारे फांसी पर लटका मिलने की बात सामने आई है. मृतिका के परिजनों ने बताया कि नगमा ने लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व छावनी में मकान खरीदा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
मशहूर शायर एवं एंकर नगमा बरेलवी उर्फ लकी सक्सेना
मशहूर शायर एवं एंकर नगमा बरेलवी उर्फ लकी सक्सेना
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मशहूर शायर एवं एंकर नगमा बरेलवी उर्फ लकी सक्सेना (47 वर्ष) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. उनके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि कमरे में फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है.

क्‍या है पूरा मामला?

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बांके की छावनी मुहल्ला निवासी नगमा बरेलवी का शव गुरुवार को घर के एक कमरे में छत से डंडे से बंधी साड़ी के सहारे फांसी पर लटका मिलने की बात सामने आई है. मृतिका के परिजनों ने बताया कि नगमा ने लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी छोटी बहन गजल सक्सेना की मदद से बांके की छावनी में मकान खरीदा था, तब से वह यही पर रह रही थी. उनके पिता राकेश सक्सेना भी उसके साथ रहते थे, लेकिन उनकी छोटी बेटी गजल सक्सेना ने बदायूं रोड पर करगैना इलाके में दूसरा मकान खरीद लिया था. पिता भी उसके साथ रहने चले गए क्योंकि नगमा बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला कोट निवासी राजा के संपर्क में आ गईं.

परिजनों ने जताया हत्‍या का शक

इससे नगमा के पिता नाराज थे जबकि नगमा पिता की नाराजगी पर ध्यान दिए बिना राजा के साथ मकान में रहने लगीं. परिजनों ने आरोप लगाया कि लगभग 6 माह पूर्व नगमा ने राजा से विवाह कर लिया था. इससे भी उसके पिता नाराज थे. वहीं कुछ दिनों से नगमा के राजा से संबंध बिगड़ने लगे. उसने संदिग्ध हालत में किसी समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह होने पर उसका शव कमरे में फांसी पर लटका मिला है. मृतिका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें