1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mathura love jihad fir filled on order of ssp gaurav grover nrj

मथुरा में लव जिहाद का मामला आया सामने, एसएसपी के आदेश पर लिखा गया मुकदमा

मथुरा के थाना जमुनापार इलाके में एक महिला ने सिद्धार्थ नगर कॉलोनी के रहने वाले मौसिम कुरेशी के ऊपर उसकी नाबालिग बेटी को लव जिहाद में फंसा कर अपने साथ ले जाने और उसके साथ शारीरिक और मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया है. नाबालिक की मां का कहना है कि मौसिम कुरेशी उसकी छोटी बेटी को 1 फरवरी को ले गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर
सांकेतिक तस्‍वीर
Twitter

Mathura News: धर्मनगरी मथुरा के थाना जमुनापुर इलाके में लव जिहाद में एक नाबालिग युवती को फंसा कर उसके साथ शारीरिक व मानसिक शोषण का युवती की मां ने आरोप लगाया है. दूसरी तरफ पीड़िता की मां का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में 5 महीने से कोई भी कार्रवाई नहीं की है जबकि उन्होंने 2 दिन पहले तत्कालीन एसएसपी गौरव ग्रोवर से मुलाकात कर अपनी शिकायत दी थी.

बहला-फुसलाकर ले गया

मथुरा के थाना जमुनापार इलाके में एक महिला ने सिद्धार्थ नगर कॉलोनी के रहने वाले आरोपी मौसिम कुरेशी के ऊपर उसकी नाबालिग बेटी को लव जिहाद में फंसा कर अपने साथ ले जाने और उसके साथ शारीरिक और मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया है. नाबालिक की मां का कहना है कि मौसिम कुरेशी उसकी छोटी बेटी को 1 फरवरी को बहला-फुसलाकर ले गया था. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की लेकिन पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की. उन्होंने बताया कि जब उन्हें उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने की जानकारी उन्हें हुई तो वह मौसिम के घर भी गई. जहां पर मौसिम और उसकी बहन ने उन्हें धमकी दी और वहां से भगा दिया. पीड़िता से यह भी कहा कि तेरी बेटी का निकाह हो गया है. अगर तूने किसी को शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे.

5 महीने से चक्कर कटवाए

युवती की मां का कहना है कि उन्होंने थाना जमुनापार में कई बार इस मामले को लेकर शिकायत की लेकिन उन्हें करीब 5 महीने से इधर से उधर चक्कर कटवाए जा रहे हैं. उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई है. युवती की मां ने बताया कि जब थाने में पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की तो उन्होंने मथुरा के तत्कालीन एसएसपी गौरव ग्रोवर से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत की. इसके बाद एसएसपी के आदेश पर मौसिम और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें