1. home Home
  2. state
  3. up
  4. marriage in mulayams house whole family together in nieces wedding prt

फिर गूंजेगी मुलायम के घर शहनाई, भतीजी की शादी में एक साथ होगा पूरा परिवार

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की नातिन की आज शादी है. विवाह समारोह में पूरा परिवार एक बार फिर एख साथ होगा. शादी की जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. बता दें, मुलायम सिंह के भतीजे सैफई महोत्सव के संस्थापक स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की पुत्री दीपाली यादव की आज शादी हो रही है.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
फिर गूंजेगी मुलायम के घर शहनाई
फिर गूंजेगी मुलायम के घर शहनाई
संवाद न्यूज

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की नातिन की आज शादि है. विवाह समारोह में पूरा परिवार एक बार फिर एख साथ होगा. शादी की जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. बता दें, मुलायम सिंह के भतीजे सैफई महोत्सव के संस्थापक स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की पुत्री दीपाली यादव की आज शादी हो रही है.

दीपाली यादव पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन हैं. आज यानी 19 जून को उनकी शादी हो रही है. शादी की सभी तैयारियां सैफई में हो रही है. जोर-शोर से समरोह की तैयारी चल रही हैं.

बरसात के मौसम को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है. समारोह में पूरा मुलायम सिंह परिवार एक साथ होगा. 19 और 20 जून को मुलायम सिंह का पूरा पारिवारिक कुनबा एक मंच पर दिखाई देगा. कोरोना महामारी के कारण हालांकि शादी में कम लोगों को न्यौता दिया गया है लेकिन कुछ बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

दीपाली की शादी जिला फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र के ग्राम नगला फरीदा निवासी अश्वनी यादव के साथ हो रही है. अश्वनी सेंट्रल यूनीवर्सिटी चंडीगढ़ में एसोसिएट प्रोफेसर हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें