1. home Home
  2. state
  3. up
  4. many roads submerged due to heavy rains waterlogging occurred at many places in mathura of uttar pradesh slt

Weather today : भारी बारिश से बेहाल मथूरा, सड़के डूबी, कई जगहों पर जलजमाव, देखें वीडियो

मथुरा में लगातार हो रही बारिश अब आमजन के लिए मुश्किलें खड़ी कर रही है. भारी बारिश की वजह से पूरा शहर पानी से लबालब हो गया है. राम लीला ग्राउंड के सामने खड़ी एक कार जलजमाव के कारण पानी में डूब गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मथूरा में भारी बारिश
मथूरा में भारी बारिश
TWITTER

UP News, Monsoon Update : उत्तर प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में मानसून लगातर कहर बरपा रहा है. मथूरा में भी भारी बारिश हुई है, जिसके कारण मथुरा के कई हिस्सों में जल जमाव हो गया है, जिससे स्थानीय रहिवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़कों पर पानी इकट्ठा होने के कारण लोग जलजमाव के बीच ही आवागमन को मजबूर हो रहे हैं. इस मूसलाधार बारिश के कारण एक मकान के गिरने की भी खबर है. वहीं कई इलाकों में जलजमाव की स्थितियां बनी हुई हैं. यही नहीं राम लीला ग्राउंड के सामने खड़ी एक कार जलजमाव के कारण पानी में डूब गई है.

यूपी के गाजियाबाद, नोएडा और मथुरा में कई जगह पानी भर गया है. इस बारिश से कई वाहन पानी के बीच फंस गए हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 4 सितंबर तक देश के कई राज्यों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. कई इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

यूपी के गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, इंदिरापुरम, लोनी देहात, हिंडन एएफ, गाजियाबाद, दादरी के आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ बारिश हो रही है. बारिश का ये दौर अगले कई दिनों तक जारी रहने का अनुमान है.

आपको बता दें कि गोरखपुर में बाढ़ के हालत लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. शहर से लेकर देहात तक का इलाका पानी में डूब चुका है. लगातार बढ़ रहे नदियों के जलस्तर के खौफ से लोगों ने पलायन शुरू कर दिया है. हर घंटे नदियों का जलस्तर 3 से 4 इंच बढ़ रहा है. इससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें