1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mahoba news newly elected female village head misbehaved by dabang up panchayat chunav samachar amh

महोबा में दबंगई : दलित महिला प्रधान के साथ दबंगों ने की बदसलूकी फिर…

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
misbehave with dalit women padhan, mahoba news
misbehave with dalit women padhan, mahoba news
samvad
  • महिला प्रधान को दबंगों ने अपने हिसाब से प्रधानी चलाने की धमकी दी

  • ऑनलाइन बैठक में घुसकर उसको हाथ पकड़ कर कुर्सी से उठा दिया

  • पुलिस ने मुख्य आरोपी रामू राजपूत को गिरफ्तार कर जेल भेजा

महोबा (यूपी) : अनुसूचित जाति (दलित) के युवक का घोड़ी में चढ़ने की तैयारी से चर्चा में आए जिले में एक अनुसूचित जाति की महिला प्रधान को दबंगों ने अपने हिसाब से प्रधानी चलाने की धमकी दी है. इन लोगों ने ऑनलाइन बैठक में घुसकर उसको हाथ पकड़ कर कुर्सी से उठा दिया था. महिला की तहरीर पर शहर कोतवाली में चार नामजद समेत दस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी रामू राजपूत को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

विकासखंड कबरई की ग्राम पंचायत नथूपुरा की महिला ग्राम प्रधान दो जून को पंचायत भवन में अफसरों के साथ ऑनलाइन बैठक में जुड़ी थीं. इसी दौरान 10 से अधिक लोग पंचायत भवन पहुंच गए थे और अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया. इतना ही नहीं दबंगो ने महिला प्रधान का हाथ पकड़कर कुर्सी से उठा दिया था. धमकी दी थी कि जैसा वह कहेंगे उस हिसाब से प्रधानी चलानी पड़ेगी. विरोध करने पर आरोपी जान माल की धमकी देते हुए चले गए थे.

अनुसूचित जाति की महिला प्रधान ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने रामू राजपूत निवासी झिरसहेबा, रूपेन्द्र राजपूत, अर्जुन राजपूत, रविन्द्र राजपूत निवासी गण नथूपुरा व छह अज्ञात लोगों के खिलाफ एक राय होकर गालीगलौज, धमकी, छेड़खानी व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है.

सीओ राम प्रवेश राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गईं है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें