1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknows facebook friend d pharma student arrested for raping minor girl in kanpur nrj

कानपुर में नाबालिग से रेप के आरोप में लखनऊ का डी-फार्मा छात्र गिरफ्तार, FB से हुई थी दोस्ती

आरोप है कि लड़के ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका बलात्‍कार किया है. पुलिस ने लखनऊ निवासी डी फार्मा के छात्र वीरेन्द्र सिंह को इस आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी अशोक कुमार के मुताब‍िक, पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज पर कार्रवाई की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर
सांकेतिक तस्‍वीर
Prabhatkhabar

Lucknow News: फेसबुक पर नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर रेप करने का मामला सामने आया है. रविवार को लखनऊ के लड़के ने कानपुर की छात्रा को बहला-फुसलाकर मेस्टन रोड के एक होटल में बुलाया था. आरोप है कि इसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका बलात्‍कार किया है. पुलिस ने लखनऊ निवासी डी फार्मा के छात्र वीरेन्द्र सिंह को इस आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी अशोक कुमार के मुताब‍िक, पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज पर कार्रवाई की जा रही है.

शोर मचाने पर पहुंचे लोग

छात्रा का आरोप है कि फेसबुक पर उसकी लखनऊ के रहने वाले डी फार्मा के छात्र वीरेंद्र सिंह से दोस्‍ती हो गई थी. रविवार को वह लड़का कानपुर आया था. इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई. इसके बाद वह लड़की को घुमाने के बहाने मेस्टन रोड स्थित एक होटल में ले गया. जहां कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसे पिला दिया. लड़की का आरोप है क‍ि इसके बाद उसने उसके साथ रेप किया है. नशे की हालत में जैसे ही लड़की ने शोर मचाना शुरू किया आस-पास के रूम में ठहरे लोग वहां आ गए.

मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की की मदद की. साथ ही, मौकायवारदात से आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले आई. इसके बाद एसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपित छात्र वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया है. आगे की कार्रवाई मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी. आरोपित वीरेंद्र सिंह डी-फार्मा सेकेंड ईयर का छात्र है. आरोपित के परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें