1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up crime news 6 people injured in a speeding car collision in lucknow sht

Lucknow News: होटल में खाना खा रहे 6 युवकों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, नशे में धुत दो रईसजादे गिरफ्तार

लखनऊ में नशे में धुत 2 युवकों ने करीब 6 युवकों को उस वक्त कार से रौंद दिया, जब युवक फुटपाथ किनारे एक होटल पर खाना खा रहे थे. हादसे में घायल युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस ने कार सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lucknow Road Accident News
Lucknow Road Accident News
सांकेतिक तस्वीर.

Lucknow News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सड़क हादसे की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां नशे में धुत 2 युवकों ने करीब 6 युवकों को उस वक्त कार से रौंद दिया, जब वह फुटपाथ किनारे एक होटल के बाहर खाना खा रहे थे. इस हादसे में घायल एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने कार सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

तेज रफ्तार कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा

दरअसल, यह घटना थाना हजरतगंज इलाके की है, जहां राणा प्रताप चौराहे के पास होटल पर खाना खा रहे ग्राहकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. बेकाबू कार ने सबसे पहले रिक्शा चालक को टक्कर मारी. उसके बाद पास में खड़ी स्कूटी और बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी शौचालय की दीवार से टकराकर गई. मौके पर मौजूद भीड़ ने कार सवार नशे में धुत 2 रईसजादों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की.

पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि, नशे में धुत कार सवार फारूक और अक्षय ने कई लोगों को टक्कर मारी है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही हादसे में घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें