1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. three minor girls missing in shahjahanpur there was an uproar in the police department ksl

शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राएं लापता, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
twitter

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राओं के लापता होने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मालूम हो कि प्रदेश के हाथरस में बेटी की छेड़खानी की शिकायत के बाद आरोपितों द्वारा लड़की के पिता की हत्या का मामला सामने आया है. इसके बाद प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्षी दल सवाल उठाने लगे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र की रहनेवाली कक्षा छह, कक्षा आठ और कक्षा नौ की छात्राएं सोमवार को स्कूल करने बाद वापस घर नहीं लौटी हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है.

घटना की सूचना मिलने पर आरक्षी अधीक्षक समेत कई वरिष्ठ अधिकारी सदर थाने पहुंचे और छात्राओं की तलाश को लेकर टीम गठित कर दी. घटना के संबंध में एसपी ने बताया है कि छात्राओं की तलाश की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ भी की गयी है.

मालूम हो कि इससे पहले भी हाल ही में शाहजहांपुर में बच्चियों के लापता होने का मामला सामने आया था. बताया जाता है कि पिछले सप्ताह की मदरसे में पढ़नेवाली चार साल और सात साल की चचेरी बहनें चापानल पर स्नान करने गयी थी. उसके बाद लापता हो गयी थीं.

घटना के बाद एक बच्ची का शव संदिग्ध हालत में मिला था. वहीं, दूसरी बच्ची घायल अवस्था में खेत में मिली थी. घायल बच्ची अर्धनग्न अवस्था में थी. उसके सिर और गले पर चोट के निशान थे. बताया जाता है कि बच्चियां घुमंतू जाति के परिवार से थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें