1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mos ajay mishra teni attack journalist abused language lakhimpur kheri violence ashish mishra case video viral avi

लखीमपुर हिंसा : बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछने पर भड़के अजय मिश्र टेनी, पत्रकारों से की बदतमीजी

ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में अजय मिश्र टेनी से पत्रकार बेटे आशीष मिश्रा से जुड़े सवाल पूछते देखें जा रहे हैं, जिसके बाद गृह राज्यमंत्री भड़क जाते हैं. इस दौरान टेनी पत्रकारों को अपशब्द भी कहते देखे जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Ajay Mishra Teni
Ajay Mishra Teni
Twitter/Snapshot

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी जांच के बाद मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के ऊपर गंभीर धाराओं में केस जोड़ने के बाद गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में गृह राज्यमंत्री अजय टेनी पत्रकारों से बदतमीजी करते देखें जा रहे हैं. वीडियो लखीमपुर का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अजय मिश्र टेनी से पत्रकार बेटे आशीष मिश्रा से जुड़े सवाल पूछते देखें जा रहे हैं, जिसके बाद गृह राज्यमंत्री भड़क जाते हैं. टेनी इस दौरान पत्रकारों को अपशब्द भी कहते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोग टेनी के ऊपर सवाल उठा रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए देश के वरिष्ठ पत्रकार उमाशंकर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'लखीमपुर खीरी मामले के मुख्य अभियुक्त के पिता और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी सवाल पूछने पर भड़के. पत्रकार को धमकाया.' उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कि आगे का वीडियो तो और भयावह है. मंत्री जी पत्रकार का मोबाइल बंद कराते हैं, अभद्र भाषा में बात करते हैं, धमकाते हैं.

वहीं कवि कुमार विश्वास ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'देश में लोकतंत्र, जन-प्रतिनिधियों जवाबदेही व अभय रामराज्य के लिए नियुक्त गृह राज्यमंत्री जी की हनक, सार्वजनिक धमकी व अहंकार निस्संदेह निंदनीय है किंतु मीडिया के मित्र भी क्या स्वयं की अभिव्यक्ति पर हमले के बाद ही सवाल उठाएंगे? आज पैर जब फटी बिवाई, तब याद आई पीर पराई.'

राहुल गांधी ने बोला हमला- इधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अजय मिश्र टेनी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को गृह राज्यमंत्री को हटाना ही पड़ेगा. और उन्हें जेल जाना पड़ेगा, चाहे यह 5 साल में हो, 10 साल या 15 साल में. बता दें लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की टीम ने अजय मिश्र टेनी के बेटे पर साजिशन हत्या और हत्या के प्रयास करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें