1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow agra indigo flight cancelled till 26 december in view of heavy fog abk

Lucknow Agra Flight Cancelled: लखनऊ-आगरा के बीच Indigo की उड़ान 26 दिसंबर तक कैंसिल, कोहरे के कारण फैसला

ताज नगरी आगरा में कोहरे और बादल को देखते हुए लखनऊ से आगरा की फ्लाइट को 26 दिसंबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है. लखनऊ-आगरा के बीच एक फ्लाइट थी, जो अब उड़ान नहीं भरेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखनऊ-आगरा के बीच Indigo की उड़ान 26 दिसंबर तक कैंसिल
लखनऊ-आगरा के बीच Indigo की उड़ान 26 दिसंबर तक कैंसिल
सोशल मीडिया

Lucknow Agra Flight Cancelled: उत्तर प्रदेश में ठंड का प्रकोप जारी है. इसका असर ट्रेनों पर पड़ा है. कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. दूसरी तरफ घने कोहरे से फ्लाइट्स भी प्रभावित हुई हैं. ताज नगरी आगरा में कोहरे और बादल को देखते हुए लखनऊ से आगरा की फ्लाइट को 26 दिसंबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है. लखनऊ-आगरा के बीच एक फ्लाइट थी, जो अब उड़ान नहीं भरेगी.

कई दिनों से धुंध के कारण आगरा के लोगों का जीना मुहाल हो गया था. धुंध से विजिबिलिटी पर भी असर पड़ा है. अभी भी धुंध और कोहरे ने लोगों की परेशानियां कम नहीं की है. इसको देखते हुए लखनऊ से आगरा के बीच इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट को 26 दिसंबर तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है.

इस संबंध में खेरिया एयरपोर्ट के अधिकारियों ने मीडिया को बताया है कि 27 दिसंबर से फ्लाइट पहले जैसी उड़ान भरेगी. बता दें इंडियो एयरलाइंस की फ्लाइट सुबह 8.25 मिनट पर लखनऊ से आगरा के लिए उड़ान भरती है. यह सप्ताह में चार दिन (सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, रविवार) को पैसेंजर के लिए उपलब्ध रहेगी.

आगरा की बात करें तो गुरुवार सुबह बूंदाबांदी के कारण मौसम में ठंड बढ़ी. सुबह 11 बजे तक धूप नहीं निकली. मौसम विभाग ने देर रात तक बारिश का पूर्वानुमान जताया है. इसके कारण आगरा के अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. गुरुवार को न्यूनतम तापमान 15.7 डिग्री सेलिसियस रहा. मौसम विभाग ने अगले एक सप्ताह तक सुबह में कोहरा छाए रहने का अनुमान जताया है. गुरुवार सुबह 9 बजे आगरा का एयर क्वालिटी इंडेक्स 329 दर्ज किया गया, जिसे खराब स्थिति में माना जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें