36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी चुनाव : अजीत सिंह के रालोद और जदयू के बीच गठबंधन, चुनावी मैदान में होंगे साथ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अजीत सिंह और नीतीश कुमार एक मंच पर नजर आने वाले हैं. राष्ट्रीय लोकदल नेता अजीत सिंह , जदयू नेता शरद यादव और बीएस-4 के नेता बचन सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गठबंधन की जानकारी दी. यह गठबंधन सूबे के 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. गौरतलब […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अजीत सिंह और नीतीश कुमार एक मंच पर नजर आने वाले हैं. राष्ट्रीय लोकदल नेता अजीत सिंह , जदयू नेता शरद यादव और बीएस-4 के नेता बचन सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गठबंधन की जानकारी दी. यह गठबंधन सूबे के 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष फरवरी मार्च में चुनाव होना है.

इससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए समान विचारधारा वाले लोगों के साथ समझौता करने में जुटी है. हालांकि पहले ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सपा समाजवादियों को एकजुट करने में जुटी है और वह गठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी. इसके लिए शिवपाल यादव ने शरद यादव और अजीत सिंह से मुलाकात भी की थी.

ऐसी खबरें भी आयी थी सपा कांग्रेस के साथ समझौता कर सकती है, हालांकि अखिलेश यादव ने इन तमाम खबरों पर सिर्फ यही कहा था कि कोई साथ आना चाहता है तो हमें इनकार नहीं है, लेकिन अंतिम फैसला नेताजी ही करेंगे. गठबंधन के सवालों पर मुलायम सिंह यादव ने यह कहा कि हम किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं कर रहे हैं, हम अकेले ही चुनाव मैदान में जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें