32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉब लिंचिंग : बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो भाइयों को पीटा, एक की मौत

सम्भल (उप्र) : जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को भीड़ ने दो लोगों की बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी जिससे एक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि कुढ़ फतहगढ़ थाना क्षेत्र में छावड़ा गांव के चंदौसी में दो भाई राजू (32) […]

सम्भल (उप्र) : जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को भीड़ ने दो लोगों की बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी जिससे एक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि कुढ़ फतहगढ़ थाना क्षेत्र में छावड़ा गांव के चंदौसी में दो भाई राजू (32) और रामौतार (28) अपने भतीजे को दवाई दिलाने चंदौसी जा रहे थे तभी जाराई गांव में भीड़ ने बच्चा चोर समझकर इन दोनों की पिटाई कर दी जिससे वे घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां राजू की मौत हो गई जबकि रामौतार को मुरादाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. उक्त मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें