36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा-बसा को लेकर उपमुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- भूखे और अवसर…

बलिया : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को सत्ता के भूखे एवं अवसरवादी करार देते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दल योगी सरकार को बदनाम करने के लिये पुरस्कार वापसी गैंग की तर्ज पर जातिवाद, क्षेत्रवाद तथा धर्म के नाम पर प्रदेश को […]

बलिया : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को सत्ता के भूखे एवं अवसरवादी करार देते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दल योगी सरकार को बदनाम करने के लिये पुरस्कार वापसी गैंग की तर्ज पर जातिवाद, क्षेत्रवाद तथा धर्म के नाम पर प्रदेश को दंगों की आग में झोंकने की साजिश कर रहे हैं. बिहार की सीमा से सटे बलिया जिले के नौरंगा ग्राम में एक सभा को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि योगी सरकार सूबे को विकास की तरफ ले जा रही है, लेकिन विपक्षी दलों को सूबे में शांति रास नहीं आ रही इसीलिए वे दंगे और अशांति फैलाने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले असहिष्णुता एवं भेदभाव का आरोप लगाकर पुरस्कार वापसी कर मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गयी थी, उसी तर्ज पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कमजोर करने के इरादे से लोकसभा चुनाव से एक साल पहले विपक्षी दल एकजुट होकर विकास में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं तथा उत्तर प्रदेश में जातिवाद, धर्म एवं क्षेत्रवाद के नाम पर दंगे और अशांति फैलाने की साजिश रच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ये दल दलित एवं पिछड़े वर्गों को भड़का कर लड़ाना चाहते हैं. पिछले दिनों दलितों के आंदोलन के दौरान दूसरे राज्य के गैर दलितों ने सूबे में आकर हिंसा किया. उन्होंने सपा एवं बसपा के गठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि जो दल एक-दूसरे को गुंडा और गुण्डी से सम्बोधित करते थे, वे आज भाजपा के डर से एकजुट हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल एकजुट तो हो रहे हैं, लेकिन अपने नेता का चुनाव नहीं कर पा रहे. उन्होंने जनता को विपक्षी दलों से आगाह करते हुए कहा कि विपक्षी दल देश को फिर बर्बाद कर देंगे. उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सभी दल एकजुट होकर भी मोदी और योगी का मुकाबला नहीं कर पायेंगे, क्योंकि मोदी और योगी के साथ जनशक्ति है.

यह भी पढ़ें-
अयोध्या में राम मंदिर बनाने का खुला समर्थन करने वाले मुस्लिम नेता ने हनुमान मंदिर में घंटा भेंट किया, कहा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें