33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी और योगी सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया : RLD

लखनऊ : रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के नतीजे इस बात का सबूत है कि प्रदेश में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है.जयंत चौधरी ने आज गोरखपुर, फूलपुर लोकसभा उपचुनाव जीतने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती […]

लखनऊ : रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के नतीजे इस बात का सबूत है कि प्रदेश में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है.जयंत चौधरी ने आज गोरखपुर, फूलपुर लोकसभा उपचुनाव जीतने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को बधाई दी. उन्होंने कहा कि रालोद के कार्यकर्ताओं ने भी इस उपचुनाव में सपा बसपा कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया.

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्रों में उपचुनाव के यह परिणाम दिखाते है कि प्रदेश की जनता योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से असंतुष्ट है. भाजपा को अपनी कार्यशैली की समीक्षा करनी चाहिए और उसमें सुधार लाना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसानों के बारे में केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार द्वारा किये गये वादे खोखले साबित हुए है. किसान फसल की कीमत न मिलने से परेशान हैं, किसानों का करीब 40 फीसदी गन्ना अभी भी खरीदा नहीं गया है. रालोद पिछले काफी समय से किसानों के हितों के लिये आंदोलन कर रही है और यह आंदोलन आगे भी जारी रहेगा.

2019 के आम चुनाव के बारे में चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता का क्या स्वरूप बनता है, यह आने वाले समय पर निर्भर करेगा. चुनाव से पहले क्या गठजोड़ बनेगा, इस पर हमारी नजर रहेगी और हम विपक्ष के साथ हर गठबंधन में शामिल होंगे. ईवीएम पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम के बारे में इतने सवाल उठ रहे हैं तो चुनाव आयोग को इस दिशा में सोचना चाहिए और शंकाओं का समाधान करना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें