1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lockdown in up latest news update priyanka gandhi raised questions on ups lockdown

यूपी के लॉकडाउन पर प्रियंका गांधी ने खड़े किये सवाल, लगाये ये आरोप...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल
प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल
PTI

नयी दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना को लेकर सरकार पर हमला किया है. कांग्रेस महासचिव ने कोरोना को लेकर सरकार की कार्यप्रणाली और गंभीरता पर सवाल उठाया है. प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है कि सोमवार को लॉकडाउन का बेबी पैक समाप्त हुआ. सोमवार को ही यूपी में कोरोना के 1664 नये केस आ गये.

प्रियंका ने कहा है कि इससे साफ है कि इस तरह के कदम कोरोना की रोकथाम नहीं कर पा रहे हैं. सरकार की ओर से टेस्टिंग, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर लापरवाही हो रही है. प्रियंका ने आगे लिखा है कि या तो लापरवाही हो रही है या फिर लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकथाम के लिए नहीं, किसी और चीज के लिए किया गया था.

उल्लेखनीय है कि पिछले 24 घंटे में 1664 मामले सामने आये. 21 लोगों की मोत हो गयी. राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38,130 तक पहुंच गयी है. वैसे इसमें से 24,203 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. फिर भी 12,972 लोगों का इलाज अभी अस्पतालों में चल रहा है.

21 मौतों में सबसे ज्यादा लखनऊ और प्रयागराज में तीन-तीन हुई हैं. वाराणसी और एटा में दो-दो मौतें हुईं हैं. मेरठ, सहारनपुर, फिरोजाबाद, बरेली, हरदोई, कन्नौज, बलिया, झांसी, मिर्जापुर, कुशीनगर और महोबा में एक-एक मौत हुई हैं.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें