1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lnn executive engineer and contractor abusing the female councilor padmini chaudhary nrj

Lucknow News: नगर निगम के अधिशासी अभियंता और ठेकेदार की गुंडई, महिला पार्षद पद्मनी चौधरी को दी गालियां!

ऐशबाग रामनगर रोड पर ठग्गू वस्त्रालय से संत सुदर्शनपुरी तक सड़क निर्माण का कार्य हो रहा है. यहां की समस्या यह है कि सड़क निर्माण करने पर स्थानीय लोगों के घरों से सड़क की ऊंचाई बढ़ जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखनऊ नगर निगम.
लखनऊ नगर निगम.
Social Media

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी के ऐशबाग रामनगर रोड पर ठग्गू वस्त्रालय से संत सुदर्शनपुरी तक बुधवार की देर रात ठेकेदार द्वारा मनमाने तरीके से किया जा रहा था. इस पर मोतीनगर वार्ड की महिला पार्षद पद्मिनी चौधरी जब सवाल-जवाब करने मौके पर पहुंचीं तो अधिशासी अभियंता व ठेकेदार उनसे अभद्रता करने लगे. इस मामले में उन्होंने तहरीर भी दी है.

जानकारी के मुताबिक, ऐशबाग रामनगर रोड पर ठग्गू वस्त्रालय से संत सुदर्शनपुरी तक सड़क निर्माण का कार्य हो रहा है. यहां की समस्या यह है कि सड़क निर्माण करने पर स्थानीय लोगों के घरों से सड़क की ऊंचाई बढ़ जा रही है. स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया. इसके बाद भी ठेकेदार अपनी मनमानी करता रहा. इसकी जानकारी मोतीनगर वार्ड की महिला पार्षद पद्मिनी चौधरी को हुई. उन्होंने इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने की योजना बनाई.

इसी सिलसिले में वह बुधवार की रात निर्माण स्थल पर पहुंचीं. आरोप है कि इस बारे में सवाल करते ही ठेकेदार और अधिशासी अभियंता सुधीर कनौजिया भड़क गए. उन्होंने महिला पार्षद की बातों पर विचार करने के बजाय उनसे अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया. पार्षद का आरोप है कि उस दौरान उनसे ठेकेदार और अधिशासी अभियंता ने गाली-गलौच भी की. इस बारे में उन्होंने मीडिया से कहा कि वह इस मसले पर कानूनी मदद लेंगी. वह ठेकेदार और नगर निगम के अधिकारी के खिलाफ तहरीर भी देंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें