21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशकानपुरKanpur में वकीलों ने ट्रैफिक सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी, एफआईआर दर्ज

Kanpur में वकीलों ने ट्रैफिक सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी, एफआईआर दर्ज

महिला थाने के पास आरक्षी जितेंद्र की ड्यूटी यातायात व्यवस्था पर लगी थी. इसी दौरान अधिवक्ता से गाड़ी किनारे करने को लेकर कहा गया, जिस पर गुस्से में अधिवक्ता सतेंद्र बाजपेई ने अपने साथियों के साथ मिलकर आरक्षी की पिटाई कर दी. मामले में कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Kanpur News: कानपुर में वकीलों की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यहा पर महिला थाने के पास वकीलों ने एक ट्रैफिक सिपाही से बदसलूकी की है. उसे सड़क पर गिराकर पीटा और वर्दी तक फाड़ दी. साथ ही वकीलों ने सिपाही पर हेलमेट से भी हमला किया.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी वीडियो को पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान में लिया और पीड़ित सिपाही की तहरीर पर कोतवाली थाने में तीन नामजद समेत 13 अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

क्या है मामला

महिला थाने के पास ट्रैफिक सिपाही जितेन्द्र की ड्यूटी लगी थी. दोपहर बाद करीब दो बजे एडवोकेट सतेन्द्र बाजपेई उर्फ चंदू के वाहन की वजह से जाम लग गया. सिपाही ने जब उसे टोका तो उसने अपने साथियों आशुतोष कटियार और जितेन्द्र उर्फ जीतू बाजपेई को बुला लिया. इन लोगों ने मिलकर सिपाही को सड़क पर गिराकर पीटा और उसकी वर्दी तक फाड़ दी. यही नहीं उसके ऊपर हेलमेट से भी हमला किया. पीड़ित सिपाही ने ज्वाइंट सीपी से मामले की शिकायत की.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी के आदेश पर कोतवाली थाने में सतेन्द्र बाजपेई, आशुतोष कटियार और जितेन्द्र उर्फ जीतू व 10 अज्ञात के खिलाफ धारा 147 (बलवा), 332 (लोकसेवक को भयभीत करने के लिए चोट पहुंचाना), 353 (सरकारी कार्य में बाधा डालने के लिए अपराधिक बल का प्रयोग), 323 (मारपीट), 427 (पचास रुपये या उससे अधिक नुकसान करना), 504, 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

इस मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि महिला थाने के पास आरक्षी जितेंद्र की ड्यूटी यातायात व्यवस्था पर लगी थी. इसी दौरान अधिवक्ता से गाड़ी किनारे करने को लेकर कहा गया, जिस पर गुस्से में अधिवक्ता सतेंद्र बाजपेई ने अपने साथियों के साथ मिलकर आरक्षी की पिआई कर दी. मामले में कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें