1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. javed ahmed mastermind of violence in prayagraj after jumma namaj latest news today nrj

प्रयागराज में हिंंसा का मास्‍टरमाइंड जावेद अहमद बताएगा सारा सच, दिल्‍ली से भी जुड़ रहे साज‍िश के तार

प्रयागराज के एसएसपी ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने नाबालिग बच्चों का इस्तेमाल पुलिस और प्रशासन पर पथराव करने के लिए किया गया है. 29 अहम धाराओं के तहत केस दर्ज गैंगस्टर एक्ट व एनएसए के तहत कार्रवाई होगी. जावेद की बेटी जो दिल्ली में छात्रा है. पता चला है कि वह भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
प्रयागराज में डीएम भी पैदल मार्च में रहे शाम‍िल.
प्रयागराज में डीएम भी पैदल मार्च में रहे शाम‍िल.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज में हुई हिंसा को लेकर शासन-प्रशासन कोई राहत देता हुआ नजर नहीं आ रहा है. पुल‍िस के आलाध‍िकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जावेद अहमद उर्फ जावेद पम्‍प नाम का एक मास्‍टरमाइंड सामने आया है. इसके अलावा और भी कुछ लोगों का नाम सामने आया है, जिनके बारे में आने वाले समय में जानकारी दी जाएगी.

मास्टरमाइंड जावेद अहमद हिरासत में

प्रयागराज के एसएसपी ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने नाबालिग बच्चों का इस्तेमाल पुलिस और प्रशासन पर पथराव करने के लिए किया गया है. 29 अहम धाराओं के तहत केस दर्ज गैंगस्टर एक्ट व एनएसए के तहत कार्रवाई होगी. जावेद की बेटी जो दिल्ली में छात्रा है, शुरुआती जांच में पता चला है कि वह भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल है. जरूरत पड़ी तो हम दिल्ली पुलिस से संपर्क कर अपनी टीमें भेजेंगे. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि 5000 से ज्‍यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. अब तक 68 लोगों को हि‍रासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, प्रयागराज के जिलाध‍िकारी संजय कुमार खत्री ने बताया क‍ि प्राथमिकी दर्ज की गई है. अब तक 68 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बड़ी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. प्रयागराज में जहां कल 10 जून को निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन हिंसक हो गया था, उन जगहों पर भी खास चौकसी बरती जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें