1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. minister dharampal singh did a surprise inspection of the bus station in gorakhpur sht

मंत्री धर्मपाल ने बस स्टेशन का किया निरीक्षण, फर्श पर यात्रियों को सोते देख बोले- मुसाफिर खाना है क्या

गोरखपुर के प्रभारी मंत्री और उत्तर प्रदेश के पशुधन, दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने गुरुवार की रात गोरखपुर के कचहरी और रेलवे बस स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाब देवी और गन्ना विकास मंत्री संजय सिंह गंगवार भी मौजूद रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह
दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह
Prabhat khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर के प्रभारी मंत्री और उत्तर प्रदेश के पशुधन, दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह गुरुवार रात में गोरखपुर के कचहरी और रेलवे बस स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाब देवी और गन्ना विकास मंत्री संजय सिंह गंगवार भी मौजूद रहे. मंत्री धर्मपाल सिंह ने निरीक्षण के दौरान बस स्टेशन परिसर में साफ-सफाई, पीने के पानी, शौचालय, वेटिंग हॉल की व्यवस्था का जायजा लिया.

व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए. साथ ही उन्होंने बसों की मरम्मत, ग्रामीण रूटों पर अधिक संख्या में बसें संचालित करने के लिए भी निर्देशित किया है. गुरुवार की रात लगभग 9:15 पर गोरखपुर के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह कचहरी बस स्टेशन पहुंचे. जहां उनके साथ राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाब देवी और गन्ना विकास मंत्री संजय सिंह गंगवार भी मौजूद थे.

पूछताछ काउंटर पर अव्यवस्था देख नाराज हुए मंत्री

बस स्टेशन के बाद मंत्री रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां उन्होंने रेलवे बस स्टेशन पर एक महिला यात्री से बात की. उन्होंने महिला से सवाल किया कि अगर उनके घर तक की बस ना मिले या छूट जाए तो वह क्या करेंगी, तो इस पर उन्होंने कहा कि हम अपने गोरखपुर स्थित रिश्तेदार के यहां चले जाएंगे. उसके बाद प्रभारी मंत्री ने पूछताछ काउंटर की व्यवस्था देखी और वहां मौजूद कर्मचारी को अनाउंस करने को कहा. उन्होंने पूछताछ काउंटर की अव्यवस्था देखकर नाराजगी भी जताई. वेटिंग हॉल में फर्श पर यात्रियों को सोते देख प्रभारी मंत्री ने यहां तक कह दिया यह मुसाफिर खाना है क्या, और इसके लिए क्षेत्रीय प्रबंधक को फटकार भी लगाई.

सीएम योगी के आदेश पर किया बस स्टेशनों का निरीक्षण

मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर और मंत्रियों के साथ वह बस स्टेशनों का निरीक्षण करने के लिए आए हैं और उन्होंने यहां यात्रियों को क्या सुविधाएं मिल रही हैं उसका निरीक्षण किया है और अधिकारियों को निर्देशित भी किया है कि यहां अभी और सुधार की जरूरत है , बस स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद उनका काफिला सर्किट हाउस वापस चला गया जहां वो रात्रि विश्राम किये ।

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें