1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. cm yogi adityanath two day gorakhpur visit uttar pradesh news rkt

Gorakhpur: आजमगढ़ से सीधे गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, विकास और कानून व्यवस्था की कर सकते हैं समीक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिवसीय दौरे पर दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री आजमगढ़ से चुनाव प्रचार कर सीधा गोरखपुर पहुंचे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी
गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर को अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आजमगढ़ से चुनाव प्रचार कर सीधा गोरखपुर पहुंचे हैं. गोरखपुर में सीएम योगी विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ चुनाव प्रचार करके सीधे गोरखपुर पहुंचे. उसके बाद सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर पहुंचे जहां गुरु गोरखनाथ का पूजा अर्चन करने के बाद ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेका. मुख्यमंत्री मानसून के आगमन की संभावनाओं के मद्देनजर महानगर में जलभराव की समस्या के निस्तारण को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं. संभावना यह भी लगाई जा रही है कि मुख्यमंत्री अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों द्वारा किए जा रहे आंदोलन और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर सकते हैं. सोमवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवा आश्रम में जनता दरबार लगाएंगे और उसके बाद लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

वहीं गोरखपुर आने से पहले सीएम योगी ने आजमगढ़ के बिलरियागंज क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा. चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा ने आज़मगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया. इसके पहचान का संकट खड़ा किया, सदर विधानसभा के अकबेलपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि यह राहुल सांकृत्यायन की भूमि है,मैं नमन करता हूं. आजमगढ़ की धरती हमें अवसर दे रही कि हमें आजमगढ़ को कहां लेकर जाना है. दो सीएम विकास नहीं कर पाए. यहां के लड़कों को होटल में कमरा नहीं मिल रहा था. भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें