1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur crime news 3 injured including student due to firing of egg trader sht

Gorakhpur News: बेखौफ अंडा व्यापारी की ताबड़तोड़ फायरिंग से छात्र समेत 3 घायल, घटना के बाद पहुंची पुलिस

गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की दुर्गाबाड़ी तरंग क्रॉसिंग के पास दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. एक पक्ष के अंडा विक्रेता की ओर से की गई फायरिंग में छात्र समेत तीन लोगों को गोली लगी है. गोली चलने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और आरोपित असलहा लहराते हुए फरार हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur News
Gorakhpur News
फाइल फोटो

Gorakhpur News: गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की दुर्गाबाड़ी तरंग क्रॉसिंग के पास दो गुटों में मारपीट के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसमें एक पक्ष के अंडा विक्रेता की ओर से की गई फायरिंग में छात्र समेत तीन लोगों को गोली लगी है. गोली चलने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और आरोपित असलहा लहराते हुए फरार हो गया. फिलहाल पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. घयालों में छात्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

दो गुटों में मारपीट का मामला

दरअसल, जटाशंकर पोखरा निवासी शंकर चौधरी प्राइवेट कंपनी में सेल्समैन है. उनका बेटा सनी (17) इंटर का छात्र है, वह दुर्गाबाड़ी स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए गया था, सोमवार की रात कोचिंग से लौटते समय छात्रों के एक गुट ने सनी को पीट दिया. जिसकी सूचना उसके पिता को दी गई. देर रात शंकर पहुंचे तो पिटाई करने वालों ने चौराहे पर अंडे की दुकान लगाने वाले अभिषेक यादव को बुला लिया, जिसके बाद मामला बढ़ गया. हाथापाई होने पर कोचिंग में पढ़ने वाला काजीपुर निवासी अनिकेत सिंह बीच-बचाव करने लगा.

अभिषेक यादव ने पिस्टल निकालकर की फायरिंग

अभिषेक यादव ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें अनिकेत सिंह, शंकर चौधरी और एक युवक बेनीगंज निवासी शहनवाज को गोली लग गई. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, आरोपियों के फरार होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक घायल जिला अस्पताल पहुंच गए थे.

15 दिनों से चल रहा था विवाद

कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुट में 15 दिन से विवाद चल रहा था. दोनों तरफ से कई बार मारपीट हुई, लेकिन पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं है. सोमवार को इसी विवाद ने खूनी रूप ले लिया, मौके से पुलिस को पिस्टल की कारतूस का खोखा मिला है. अभिषेक यादव के अलावा वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

कोतवाली थाना क्षेत्र के दुर्गा बाड़ी में हुई वारदात ने पुलिस की कार्यशैली और सतर्कता पर सवालिया निशान लगा दिया है. जिस जगह पर वारदात हुई है उससे कुछ दूरी पर ही पुलिस पिकेट लगी है. 30 मिनट छात्रों के दो गुटों में मारपीट हुई लेकिन पुलिस नहीं पहुंची, कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी तब हुई जब वहां ताबड़तोड़ गोली चलाने के बाद आरोपी असलहा लहराते हुए फरार हो गया.

आरोपी अभिषेक की तलाश में जुटी पुलिस

अभिषेक यादव की ताबड़तोड़ फायरिंग से अनिकेत सिंह के सीने में, शंकर चौधरी के दाएं कंधे में और जिम जा रहे बेनीगंज निवासी शाहनवाज के बाएं हाथ में गोली लगी है. फिलहाल मेडिकल कॉलेज में अनिकेत की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपी अभिषेक यादव की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें