1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. farmers protest up latest politics news updates clash between farmers and bjp workers in muzaffarnagar smb

मुजफ्फरनगर: किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प में कई घायल, मंत्री के विरोध के बाद बिगड़ा मामला, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Clash Between Farmers And BJP Workers In Muzaffarnagar
Clash Between Farmers And BJP Workers In Muzaffarnagar
Twitter

Muzaffarnagar News Updates यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं और किसानों (Farmers) के बीच हुई झड़प में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान की मौजूदगी में किसानों और बीजेपी नेताओं के बीच झड़प हुई. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. वहीं, नाराज किसानों ने शाहपुर थाना का घेराव किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के शोरम की ऐतिहासिक चौपाल पर किसानों को समझाने गए केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में भाजपा के नेताओं और किसानों की झड़प हो गई थी. बताया जा रहा है कि मामला केंद्रीय मंत्री का विरोध शुरू होने के बाद बिगड़ा था. वहीं, इस घटना में कई लोगों के जख्मी होने की खबर है. फिलहाल इलाके में भारी मात्रा में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. उधर, पीड़ित पक्ष का कहना है कि जिन लोगों की किसानों से झड़प हुई, वह संजीव बालियान के साथ थे.

वहीं, घटना के बाद मौके पर राष्ट्रीय लोकदल और किसानों की ओर से पंचायत हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, किसानों की ओर से भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी की जा रही है. राष्ट्रीय लोकदल ने इस घटना को लेकर बीजेपी के रवैये की आलोचना की है. बता दें कि दिल्ली में तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के बीच इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है.

इस घटना को लेकर आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष, कई लोग घायल! किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम, व्यवहार तो अच्छा रखो. किसान की इज्जत तो करो. इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गांववाले.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें