1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. farmer leader rakesh tikait getting death threats over phone nrj

किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से राकेश टिकैत को अज्ञात व्यक्ति से फोन पर धमकी दी जा रही थी. उनके परिजनों का कहना है कि इस तरह की अनजानी कॉल से मिल रही धमकी के कारण राकेश टिकैत और उनका पूरा परिवार डर के साए में जी रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत
Twitter

Lucknow News: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का आरोप है कि दिल्ली आंदोलन के बाद लगातार उनको और उनके परिवार के सदस्यों को मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. यही नहीं यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने के बाद तो उन्हें मारने की धमकी के साथ-साथ गाली-गलौच और अभद्र व्यवहार भी किया जा रहा है.

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

इस संबंध में जिले के थाना सिविल लाइन प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र रावत ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इस संबंध में तहरीर मिल चुकी है. पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही मामले की जांच कर आरोपियों की पहचान की जाएगी. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की शीघ्र ही गिरफ्तारी करेगी. मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है.

दो दिन से मिल रही धमकी

जानकारी के मुताबिक, यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से राकेश टिकैत को अज्ञात व्यक्ति से फोन पर धमकी दी जा रही थी. उनके परिजनों का कहना है कि इस तरह की अनजानी कॉल से मिल रही धमकी के कारण राकेश टिकैत और उनका पूरा परिवार डर के साए में जी रहा है. राकेश टिकैत के बेटे चरण सिंह टिकैत का कहना है कि इन तरह की कॉल पर उनके पिता ने कोई एक्शन नहीं लिया था. मगर दो दिन से अज्ञात व्यक्ति के धमकी दिए जाने के साथ ही फोन पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल होने के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें