1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. drinking poisonous liquor in up aligarh up police take action cm yogi ordered imposed rasuka on culprit prt

जहरीली शराब से 18 लोगों की मौत, सीएम योगी हुए सख्त, कहा- इस कानून के तहत हो आरोपियों पर कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP CM Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath
Social Media
  • यूपी में जहरीली शराब से 18 की मौत

  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

  • सीएम योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

यूपी में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है. अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 18 लोगों की जान जा चुकी है. मामला अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र के करसुआ गांव का है. प्रशासन ने सात लोगों के मौत की पुष्टि कर दी है. वहीं कई और लोगों ने पी शराब पी है, जिनकी हालत गंभीर है, फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. वहीं मामले की पुलिस जांच कर रही है.

जहरीली शराब का कहरः अलीगढ़ में जहरीली शराब से 18 लोगों की जान जा चुकी है, और कई लोग गंभीर हालत में आ गये हैं. जहरीली शराब से कई लोगों की आंखों की रौशनी भी चली गई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने सात लोगों के मरने की पुष्टी की है, साथ ही कहा कि, पूरे मामले की जांच चल रही है. बता दें, पुलिस ने शराब ठेका को अपने कब्जे में ले लिया है.

ग्रामीणों ने किया हंगामाः वहीं, जहरीली शराब से मौत के बाद ग्राणीणों में आक्रोश है. कई लोग जहरीली शराब पीने के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. वहीं, जहरीली शराब के खिलाफ ग्रामीणों में काफी गुस्सा है. इधर, घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है. प्रशासन ने लोगों से शांत रहने की अपील की है.

जहरीली शराब की हो रही है जांचः वहीं, अलीगढ़ के जिलाधिकारी ने कहा है कि, शराब के ठेके को सील कर दिया गया है. और शराब के सैंपलों को जांच के लिए बेज दिया गया है. पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

सीएम योगी सख्तः वहीं, जहरीली शराब कांड के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले में कड़ा रुख अपनाने की बात कही है. उन्होंने अधिकारियों से पूरे मामले की जल्द से जल्द जांच के आदेश दिए हैं. और आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें