1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. distribution of tablets to the girl students of medical field in global paramedical college naini nrj

Prayagraj News: लैपटॉप पाकर मेडिकल छात्रों के खिल उठे चेहरे, तकनीकी शिक्षा पर दिया जोर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मेधावी छात्रों को तकनीकी शिक्षा को सशक्तिकरण बनाने के लिए युवाओं को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने का कार्य कर रही है. जिससे कि युवाओं का भविष्य बने क्योंकि युवाओं के भविष्य के बल पर ही हमारे देश और समाज का भविष्य टिका हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
ग्लोबल पैरामेडिकल कॉलेज नैनी में मेडिकल क्षेत्र के छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया.
ग्लोबल पैरामेडिकल कॉलेज नैनी में मेडिकल क्षेत्र के छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में अध्ययनरत युवाओं को तकनीकी शिक्षा से सशक्तिकरण बनाने हेतु प्रदेश सरकार के द्वारा चलाए जा रहे लैपटॉप स्मार्टफोन वितरण योजना के अंतर्गत ग्लोबल पैरामेडिकल कॉलेज नैनी में मेडिकल क्षेत्र के छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया. इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी छात्रों को टेबलेट वितरण करते हुए उन्हें बधाई दिया. और कहा कि आज के आधुनिक युग में तकनीकी शिक्षा का महत्व बढ़ गया है. जिसके बगैर शिक्षा जगत अधूरा है.

इसके लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मेधावी छात्रों को तकनीकी शिक्षा को सशक्तिकरण बनाने के लिए युवाओं को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने का कार्य कर रही है. जिससे कि युवाओं का भविष्य बने क्योंकि युवाओं के भविष्य के बल पर ही हमारे देश और समाज का भविष्य टिका हुआ है. ऐसे में सरकार के द्वारा मेधावी छात्रों के लिए चलाए जा रहे लैपटॉप एवं टेबलेट, स्मार्टफोन वितरण योजना राष्ट्र एवं समाज की दृष्टि में एक सकारात्मक कदम है. मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि इस अवसर पर 15 छात्रों को टेबलेट वितरित किए गए.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कॉलेज के निदेशक डॉ राजीव वैश्य एवं राजेश केसरवानी गिरजेश मिश्रा राजन शुक्ला दिलीप केसरवानी ओमप्रकाश मिश्रा ,रामजी मिश्रा, विनोद तिवारी, मुकेश कसेरा ,आयुष अग्रहरि, संस्कार सिन्हा,कुलदीप गोस्वामी,रवि मिश्रा,नीरज,सुनील विश्वकर्मा उपस्थित रहे.

रिपोर्ट : एसके यादव

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें