1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. crime news three people died in suspicious condition in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में संदिग्ध हालत में 3 की मौत, पत्नी पर हत्या का आरोप, आग से झुलसी महिला ने तोड़ा दम

बरेली में अलग-अलग परिस्थितियों में तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत की घटना सामने आई है. एक मृतक के पुत्र ने अपनी मां पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है, जबकि एक युवक घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. दिल्ली में काम करने वाले युवक का शव...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. हालांकि, एक मृतक के पुत्र ने अपनी मां पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है, जबकि एक युवक घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. दिल्ली में काम करने वाले युवक का शव गांव के पास मिला है. इसके साथ ही घर में आग लगने से झुलसी महिला की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या का आरोप

दरअसल, सीबीगंज थाना क्षेत्र के पस्तौर शंकर लाल (30 वर्ष) की शनिवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक के पुत्र कर्मवीर ने अपनी ही मां पर पिता का गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया कि, मां का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसके चलते तीन महीने पहले ही वह युवक के साथ घर से चली गई थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

आग में झुलसने से महिला की मौत

इधर, फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव तिगरी निवासी अयोध्या प्रसाद की पत्नी विद्या देवी (45 वर्ष) घर में आग लगने से झुलस गई थी. महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर, विद्या देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पंखे से लटककर युवक ने दी जान

इसके साथ ही फरीदपुर थाना क्षेत्र के पथरा गांव निवासी संजीव कुमार (45 वर्ष) ने अपने घर के कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शव को पंखे में बंधी रस्सी से उतारा. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि, संजीव का गांव के रहने वाले ही अवधेश और पवन से शराब को लेकर विवाद हो गया था, जिसके चलते इन दोनों ने संजीव की पिटाई कर दी.

दिल्ल से आए युवक की संदिग्ध हालत में मौत

इसी से परेशान संजीव ने आत्महत्या कर ली. इसके साथ ही फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के उत्तम नगर गांव निवासी हरीश कुमार (25 वर्ष) की भी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली में काम करने वाला हरीश कुमार होली पर घर आया था. उसका शव शनिवार को गॉव से कुछ दूरी पर उसका शव मिला है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें