1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. crime news in up dead body of young man and girl found in river in gorakhpur sht

Gorakhpur News: नदी में मिला युवक-युवती का शव, दोनों के बंधे हुए थे हाथ, ऑनर किलिंग या सुसाइड? जांच जारी

गोरखपुर में गोर्रा नदी में रविवार सुबह युवक और युवती का शव मिला.पुलिस ने नाविकों की मदद से शव को बाहर निकाला. हालांकि, अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Gorakhpur Crime News
Gorakhpur Crime News
Prabhat khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर के झगहां थाना क्षेत्र के गोर्रा नदी में रविवार सुबह एक युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाविकों की मदद से दोनों शव बाहर निकाले. हालांकि, अभी तक शवों की पहचान नहीं सकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

नदी में मिला युवक और युवती का शव

दरअसल, नदी में युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, प्रथम दृष्टया पुलिस इन्हें प्रेमी युगल मान रही है. पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रेमी युगल के चेहरे पर चोट के निशान हैं. इसके अलावा दोनों के हाथ दुपट्टे से बंधे थे. पुलिस को उनके पास से न कोई पहचान पत्र मिला है और न ही कोई अन्य कागजात या फिर मोबाइल वगैरह बरामद हुआ है.

प्रारंभिक जांच में दोनों के सुसाइड का मामला

पुलिस प्रारंभिक जांच में दोनों के सुसाइड करने की बात कह रही है. फिलहाल पुलिस के अनुसार, दोनों मृतकों का शव भी एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है. पुलिस का मानना है कि यह दोनों शव कहीं से बहकर आए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दोनों प्रेमी युगल की पहचान करने में जुट गई है.

दोनों शवों की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस ने दोनों शवों की पहचान के लिए उनकी फोटो को आसपास के थाने और पड़ोसी जिले में भेज दिया है, जिससे गोरखपुर वह अन्य जनपदों के थाने में अगर गुमशुदगी दर्ज हुई होगी तो इसकी जानकारी आसानी से लग पाएगी. पुलिस थाने के बीट सिपाही और अन्य व्हाट्सएप ग्रुप पर भी फोटो डालकर पुलिस पहचान कराने में जुटी है.

इससे पहले भी मिला था एक शव

प्रारंभिक जांच में दोनों के प्रेमी युगल होने की आशंका है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. इससे पहले एक माह पूर्व युवती का शव बरामद हुआ था, जोकि एक बोरी में पाया गया था. उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस मृतक युवती की पहचान नहीं करा पाई है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें