1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. congress leader priyanka gandhi write a letter for yogi adityanath on security and law issue in uttar pradesh

योगी को प्रियंका का खत, कहा- कानून व्यवस्था ठीक करें, जनता है परेशान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी
प्रभात खबर (फाइल फोटो)

लखनऊ : कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में हो रही अपहरण की घटनाओं पर चिंता जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें, जनता परेशान हैं.

महासचिव ने पत्र में कहा कि उत्तर प्रदेश में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें.

मुख्यमंत्री के नाम इस पत्र में महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा है कि कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी. मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान खींचना चाहती हूं. मेरी इस परिवार से बात हुई है.

प्रियंका ने आगे लिखा है कि गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी लगभग एक माह से गुमशुदा हैं. परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है. बार-बार आग्रह के बाद भी पुलिस-प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है.

दो दिन पहले हमारी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उनके परिजनों से भी मिला था. वे बहुत ही चिंतित और परेशान हैं. आप कृपया उनकी मदद करें और पुलिस अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें कि पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें