1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cm yogi adityanath ask for votes for bjp candidates contesting mlc elections to panchayat sadasya nrj

CM योगी आदित्यनाथ ने MLC चुनाव लड़ रहे 27 BJP कैंडिडेट्स के लिए मांगे वोट, पंचायत सदस्यों से कहा...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बीच विधान परिषद चुनाव के तहत 27 सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा है. इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी वर्चुअली मौजूद रहे. इस बीच उन्होंने जानकारी दी कि विधान परिषद की 36 सीटों में से 9 पर भाजपा के प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ ने पंचायत सदस्यों से किया वर्चुअल संवाद.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने पंचायत सदस्यों से किया वर्चुअल संवाद.
Screenshot

Lucknow News: सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह गुरुवार को जिला पंचायत सदस्यों और बीडीसी से संवाद कर रहे हैं. प्रदेश भाजपा कार्यालय से किए गए इस संवाद कार्यक्रम में विधान परिषद चुनावों को लेकर वर्चुअल संवाद किया जा रहा है. बातचीत की शुरुआत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास कार्यक्रमों को लेकर वे पंचायत सदस्यों से सीधा संवाद कर रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बीच विधान परिषद चुनाव के तहत 27 सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा है. इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी वर्चुअली मौजूद रहे. इस बीच उन्होंने जानकारी दी कि विधान परिषद की 36 सीटों में से 9 पर भाजपा के प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए 9 अप्रैल को चुनाव के दिन पहले मतदान करके भाजपा को मजबूत बनाएं. इससे ग्रामीण स्तर पर विकास कार्यों को बढ़ा़वा देने में काफी मदद मिलेगी. इस बीच उन्होंने कहा कि प्रदेश में यदि भाजपा मजबूत होगी तो उसका लाभ पंचायत सदस्यों को विकास कार्य करने में भी होगा. हालांकि, संंवाद की शुरुआत में उन्होंने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे चुनाव को प्रभावित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. मगर ऐसा संभव नहीं है. उन्होंने संगठन को मजबूत करने में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की भी सराहना की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें