1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. chandauli policemen and dsp anirudh singh got the sister married with full celebration rkt

मुंहबोली बहन की शादी में पुलिस वालों का जलवा, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट DSP ने परिवार की झोली में भर दी खुशियां

मुंहबोली बहन की शादी में शामिल होने के लिए चंदौली के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, एएसपी सुखराम भारती, विधायक सुशील सिंह समेत बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान खाकी वर्दी के साथ टोपी की जगह पगड़ी बांधे हुए पुलिसकर्मी नजर आए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मुंहबोली बहन की शादी में पुलिस वालों का जलवा
मुंहबोली बहन की शादी में पुलिस वालों का जलवा
ट्वीटर

Uttar Prdaesh News: डोली थामे दूल्हन को लेकर आते पुलिस के अधिकारियों को देखकर हर कोई हैरान रह गया. उत्तर प्रदेश के चंदौली में, एक गरीब लड़की की शादी का जिम्मा पुलिस अधिकारियों ने हाथ में लिया. अपनी मुंहबोली बहन के लिए वह सबकुछ करते नजर आए, जो एक भाई करता है. पुलिस वाले भैया वर्दी में ही बहन की डोली थामे बहन को विवाह मंडप तक लेकर जाते दिखे. चंदौली के डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह (DSP Anirudha Singh) ने गरीब परिवार की बेटी शिखा यादव की शादी कराकर उसके सपने को पूरा किया तो पूरा गांव खुशी से झूम उठा.

मुंहबोली बहन की शादी में शामिल होने के लिए चंदौली के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, एएसपी सुखराम भारती, विधायक सुशील सिंह समेत बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान खाकी वर्दी के साथ टोपी की जगह पगड़ी बांधे हुए पुलिसकर्मी नजर आए. वहीं इस शादी के पीछे की कहानी आप सुनेंगे तो आप खुद भावुक हो जाएंगे. बता दें कि पिछले दिनों धानापुर के आवाजापुर निवासी शिखा यादव की शादी तय थी. लेकिन दहेज की अधिक डिमांड के चलते उसका रिश्ता टूट गया. जिसके चलते पूरा परिवार डिप्रेशन में आ गया था. घटना की जानकारी के बाद सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह उसके घर पहुंचे थे. और घटनाक्रम पर अफसोस जताते हुए शिखा यादव की शादी की जिम्मा उठाने का वादा किया था.

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनिरुद्ध सिंह ने शिखा को अपनी मुंहबोली बहन बना लिया. फिर उन्होंने गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए काम करने वाले दुर्गेश सिंह ने सुयोग्य लड़के की तलाश भी पूरी कर ली. साथ ही बिना दहेज के शादी के लिए तैयार हो गए. बैंड बाजे के साथ पहुंची बारात का पुलिस परिवार ने स्वागत किया और बाद में जयमाल के लिए अपने बहन को आशीष चुनरी के तले स्टेज तक पहुंचाया और विवाह को सम्पन्न कराया. इस दौरान खाने पीने से लेकर शादी का पूरा अरेंजमेंट पुलिस की तरफ से किया. इस अनोखी शादी में वर- वधु को आशीर्वाद देने गणमान्य अतिथियों के साथ पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल भी पहुंचे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें