33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lucknow Crime: अब भाजयुमो महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप, सपा मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल पर एक और एफआईआर..

डॉ. रिचा राजपूत ने अपनी तहरीर में लिखा है कि मैं अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिये चिंतित हूं. मैं मानसिक रूप से प्रताड़ना का सामना कर रही हूं. मुझे इनसे जान का खतरा है. अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो उसके लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार होंगे.

Lucknow: प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर मीडिया सेल के खिलाफ राजधानी में एक और एफआईआर दर्ज की गई है. भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. रिचा राजपूत ने सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मारने और दुष्कर्म की धमकी देने की शिकायत की. इसके अलावा गाली-गलौज और अश्लील टिप्पणी करने भी आरोप लगाए. इसके बाद तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग

डॉ. रिचा राजपूत ने अपनी तहरीर में लिखा है कि मैं अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिये चिंतित हूं. मैं मानसिक रूप से प्रताड़ना का सामना कर रही हूं. मुझे इनसे जान का खतरा है. ये कभी भी मेरे दुष्कर्म जैसी घटना कर जान से मार सकते हैं. अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो उसके लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार होंगे. पीड़िता ने यूपी पुलिस से दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई की मांग की. साथ ही अपनी व परिवार की सुरक्षा के लिए सुरक्षा की भी मांग की है. हजरतगंज पुलिस के मुताबिक भाजपा युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. ऋचा राजपूत की दर्ज एफआईआर दर्ज कर ली गई है. तहरीर के आधार पर जांच जारी है. नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: Prayagraj: हाईकोर्ट ने प्रमुख सचिव गृह के खिलाफ जारी किया जमानती वारंट, इस बात पर जताई सख्त नाराजगी…
पहले भी दर्ज हो चुकी है एफआईआर

इससे पहले आरएसएस से जुड़े प्रमोद कुमार पांडेय ने सपा मीडिया सेल पर संघ की शाखाओं को लेकर अभद्र टिपण्णी करने का आरोप लगाते हुए विभूतिखंड थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के खिलाफ अदालत में परिवाद दायर कर चुके हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में सपा मीडिया सेल पर उनके परिवार के सदस्यों के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें