1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp mla ketki singh got angry with bulldozer action in ballia akhilesh yadav rkt

UP: बलिया में बुलडोजर वाले एक्शन से नाराज हुई BJP MLA केतकी सिंह, बोलीं-घर गिरा देते तो मैं आग...

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि केतकी सिंह और उनके समर्थक आक्रोशित अंदाज में तहसील में आग लगाने की बात कर रहे हैं. इस दौरान वह बातचीत में अपशब्दों का भी प्रयोग कर रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
BJP MLA केतकी सिंह
BJP MLA केतकी सिंह
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) की दोबारा सरकार आने के साथ ही बुलडोजर का असर दिखाना शुरू हो गया है. प्रदेश में अवैध निर्माण हो या फरार अपराधी की संपत्ति सब पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. माफियाओं और नेताओं के अवैध कब्जों पर बेधड़क एक्शन जारी है. लेकिन इस एक्शन से बलिया में BJP विधायक केतकी सिंह आग बबूला हो गईं. केतकी ने तहसीलदार के सामने ही तहसील जलाने की धमकी दे दी.

बता दें कि कोर्ट के आदेश पर तहसीलदार ने ग्रामसभा की जमीन पर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया था. इससे केतकी सिंह नाराज हो गईं. BJP विधायक ने कहा कि आपके पास बुलडोजर की ताकत थी तो आप उसे ले आए. हमारे पास संतों की ताकत है. केतकी सिंह के समर्थकों ने सम्‍बन्धित लेखपाल और तहसील के कुछ अन्‍य कर्मचारियों पर भ्रष्‍टाचार और धनवसूली का आरोप भी लगाया. विधायक ने तहसीलदार के सामने जमकर अपना गुस्‍सा जाहिर किया. विधायक के इस गुस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि केतकी सिंह और उनके समर्थक आक्रोशित अंदाज में तहसील में आग लगाने की बात कर रहे हैं. इस दौरान वह बातचीत में अपशब्दों का भी प्रयोग कर रहा है. वो बोल रहा है कि उससे कोई मतलब नहीं है लेकिन जब विधायक जी ने कह दिया कि एक दिन रुकिए तो तहसील को रुकना पड़ेगा...नहीं तो आग लगा देंगे हम तहसील में. यह मामला बलिया की बांसडीह तहसील के उदहा गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो को ट्वीट कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी भाजपा और योगी सरकार पर तंज सका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें