1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. young man and woman hanged himself on noose in bareilly acy

बरेली में युवक-युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान, सामने आयी यह बड़ी वजह

बरेली शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ निवासी धर्म प्रकाश (35) ने अपने घर की छत के कुंडे में दुपट्टे से बांधकर फांसी लगा ली. परिजनों का कहना है कि धर्म प्रकाश का पत्नी सीमा से करीब दो वर्ष पूर्व झगड़ा हो गया था. वह इससे नाराज होकर बेटी के साथ मायके चली गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में युवक-युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान
बरेली में युवक-युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान
File Photo

Bareilly News: बरेली जिले में एक युवक और युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी. इससे मृतक युवक-युवती के घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ निवासी धर्म प्रकाश (35) ने अपने घर की छत के कुंडे में दुपट्टे से बांधकर फांसी लगा ली. परिजनों का कहना है कि धर्म प्रकाश का पत्नी सीमा से करीब दो वर्ष पूर्व झगड़ा हो गया था. वह इससे नाराज होकर बेटी के साथ मायके चली गई.

धर्म प्रकाश ने पत्नी को लाने की काफी कोशिश की. मगर, वह नहीं आई. इससे परेशान धर्म प्रकाश ने शराब पीनी शुरू कर दी. उसने घटना को अंजाम देने से पहले भी शराब पी. इसके बाद भाई से फोन लेकर किसी से घंटों बात की. इसके बाद दुपट्टे को छत के कुंडे में बांधकर फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की. इसके बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

इसके अलावा, शाही थाना क्षेत्र के फरीदापुर गांव निवासी विनीता (22) की लाश भी छत के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकी मिली. परिजनों ने बताया कि सभी लोग खेत पर गेहूं की कटाई कर रहे थे. विनीता घर में उनके लिए खाना बना रही थी. उसने किस समय फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. मगर, जब लौटे तो विनीता का शव छत से लटका था. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच पड़ताल शुरू हो गई है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें