1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up cabinet minister dharampal singh son survived a road accident in bareilly rkt

बरेली: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के पुत्र, दिल्ली से लौटते वक्त पलटी कार

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के ब्लाक प्रमुख पुत्र यशवंत सिंह का दिल्ली-बरेली हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया. उनकी गाड़ी गड्ढे में गिरने से क्षतिग्रस्त हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के पुत्र
बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के पुत्र
प्रभात खबर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के ब्लाक प्रमुख पुत्र यशवंत सिंह का दिल्ली-बरेली हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया. उनकी गाड़ी गड्ढे में गिरने से क्षतिग्रस्त हो गई. हांलाकि गनीमत की बात यह रही कि कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के पुत्र यशवंत सिंह, उनके दोस्त सुधीश पांडे और ड्राइवर सुरक्षित है. हादसे की सूचना पुलिस और दोस्तों को मिली. इसके बाद राहगीरों की मदद से कैबिनेट मंत्री के पुत्र और दोस्त को कार से सुरक्षित निकाला गया.

कैबिनेट मंत्री एवं आंवला विधानसभा से विधायक धर्मपाल सिंह के पुत्र यशवंत सिंह नोएडा से अपने दोस्त प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष सुधीश पांडे के साथ लौट रहे थे. परसाखेड़ा जीरो प्वाइंट के पास उनकी कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नेशनल हाइवे पर पड़ी रेता बजरी में फिसल गई. जिसके चलते कार खाई में एक पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने मदद के लिए अपने दोस्तों को बुलाया.

कुछ ही देर में दोस्तों के साथ पुलिस भी मौके पर आ गई. उनको राहगीरों की मदद से कार से बाहर निकाला गया. इसके बाद उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर के प्राथमिक उपचार के बाद शहर के मिनी बाईपास निवासी उनके मित्र सर्वेश ठाकुर कार से घर ले गए. यह खबर उनके समर्थकों और शुभचिंतकों को लगी. इसके बाद बड़ी संख्या में कुशलक्षेम पूछने वालों की भीड़ लग गई. पुलिस ने उनकी कार को गड्ढे से बाहर निकाला है.कार चालक जीतेन्द्र कुमार ने बताया कि गाड़ी को काफी कन्ट्रोल किया. अगर, स्पीड कम नहीं होती, तो बड़ा हादसा हो सकता था. मगर, किसी के भी चोट नहीं लगी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें