1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pilibhit villagers gheraoed bjp mp varun gandhi in barkheda abk

Pilibhit News: पुलिस की प्रताड़ना से परेशान ग्रामीणों ने सांसद वरुण गांधी को घेरा, सांसद ने एसपी से की बात

पुलिस उत्पीड़न से खफा ग्रामीणों ने सांसद को घेर लिया. उन्होंने सांसद को अपना दर्द सुनाया. इसके बाद सांसद ने एसपी से बात कर उत्पीड़न बंद करने की बात कही.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पुलिस की प्रताड़ना से परेशान ग्रामीणों ने वरुण गांधी को घेरा
पुलिस की प्रताड़ना से परेशान ग्रामीणों ने वरुण गांधी को घेरा
प्रभात खबर

Pilibhit News: बीजेपी के पीलीभीत सांसद वरुण गांधी रविवार को बरखेड़ा में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. यहां पिछले दिनों छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. ग्रामीणों को सांसद के आने की खबर मिली तो वो एकत्र हो गए. पुलिस उत्पीड़न से खफा ग्रामीणों ने सांसद को घेर लिया. उन्होंने सांसद को अपना दर्द सुनाया. इसके बाद सांसद ने एसपी से बात कर उत्पीड़न बंद करने की बात कही.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी दिल्ली से सीधे गांव पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार से बात की. इस दौरान पीड़ित पिता ने रो-रोकर आपबीती सुनाई. इस पर सांसद ने उन्हें सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. बीजेपी सांसद वरुण गांधी के गांव आगमन पर सैकड़ों महिलाएं और पुरुष एकत्र हो गए. उन्होंने सांसद को रोककर इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक की गई निर्दोषों की पिटाई के मामले को रखा. पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. महिलाओं का कहना था कि पुलिस ने इस मामले में गांव के दर्जनों लोगों को हिरासत में लेकर उनकी बेवजह पिटाई की है.

महिलाओं का कहना था कि पुलिस की इस तरह निर्दोषों की पिटाई को रोका जाए. इस पर भाजपा सांसद का कहना था कि किसी ने तो गुनाह किया है और गुनहगार को सजा मिलेगी. उन्होंने किसी निर्दोष को जेल न भेजने का आश्वासन दिया. भाजपा सांसद ने कहा कि देश की होनहार बेटी थी और इस कांड का खुलासा हर हाल में कराया जाएगा. लेकिन, किसी निर्दोष को जेल नहीं जाने दिया जाएगा.

बीजेपी सांसद ने मामले में एसपी दिनेश पी से जानकारी ली. घटना का खुलासा करने और किसी भी निर्दोष को प्रताड़ित नहीं करने के निर्देश दिए. उन्होंने क्षेत्र के कई गांव का दौरा किया.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें