1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news goods worth lakhs stolen from bareilly colleges laboratory assistants house sht

Bareilly News: बरेली कॉलेज के प्रयोगशाला सहायक के मकान से लाखों की चोरी, शादी में गया था परिवार

बरेली में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वे अब घर खाली होते ही चोरी की घटना को अंजाम दे देते हैं. ताजा मामला बरेली कॉलेज प्रयोगशाला सहायक के मकान से लाखों की चोरी का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बरेली कॉलेज प्रयोगशाला सहायक के मकान से लाखों की चोरी
बरेली कॉलेज प्रयोगशाला सहायक के मकान से लाखों की चोरी
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News: बरेली कॉलेज प्रयोगशाला सहायक के मकान से चोरों ने लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली है. चोर दो लाख रुपए नकद समेत सोने और चांदी के जेवर चोरी कर ले गए. पीड़ित परिवार शादी में गया था, जिसके कारण चोरी की घटना की सूचना पिता ने फोन पर दी. सुभाषनगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शादी में गया था परिवार

शहर के सुभाषनगर राजीव कॉलोनी निवासी आदेश सिंह चौहान ने बताया कि, वह बरेली कॉलेज की वनस्पति विज्ञान विभाग में प्रयोगशाला सहायक हैं. उनके ठीक पड़ोस में ही पिता रमेश सिंह चौहान और मां रहती है. वह अपनी पत्नी और दो बच्चो के साथ साले की बेटी की शादी में शामिल होने पूरनपुर गए थे.

पिता ने दी चोरी की जानकारी

इसी दौरान रात को उनके घर में चोर घुस आये और कमरे का दरवाजा तोड़कर सेफ में रखे जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर ले गए. घटना की जानकारी अगले दिन उनके पिता रमेश सिंह चौहान ने फोन पर दी. सूचना मिलते ही वह घर पहुंच गए. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

लाखों का सामान चोरी

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. पीड़ित के मुताबिक, उनके घर से चोर दो लाख रुपए नकद, सोने की चार चूड़ियां, तीन चेन, एक हार, एक जोड़ी झाले, चार अंगूठी, मछली एक जोड़ी, एक टीका, एक तरकुल्ली, एक नथनी, तीन जोड़ी कुंडल, गुच्छा, सवा तोले सोना कटा हुआ, दो जोड़ी चांदी की दो जोड़ी पायल, दस सिक्के चोरी कर ले गए. वहीं इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने पीड़ित आदेश सिंह कि शिकायत पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें