1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ballia
  5. the cock party photo at the quarantine center went viral the administration filed a lawsuit on four

क्वारेंटाइन सेंटर पर मुर्गा पार्टी की तस्वीर हुई वायरल, प्रशासन ने चार पर दर्ज कराया मुकदमा

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date

बलियाा. बलिया जिले के भीमपुरा में क्वारेंटाइन सेंटर पर ऐसा लगता है कि प्रशासन की ओर से मुर्गा पार्टी करने की छूट है. वह भी ऐसे युवकों के साथ जो क्वांरेंटाइन नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर तो शायद यही कह रही है. वायरल हो रही एक पोस्ट में क्वांरेंटाइन सेंटर के अन्दर की तस्वीर दिख रही है. जिसमें परिषदीय विद्यालय पर एक क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है. जिसपर तीन युवकों के साथ नॉनवेज की पार्टी की सेल्फी व तस्वीर में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वो भी ऐसे तीन युवकों के साथ जिन्हें क्वारेंटाइन नहीं किया गया है. सवाल यह है कि ऐसी स्थिति में क्वारेंटाइन का मतलब क्या रहा ? ताज्जुब यह है कि इस मामले में जिम्मेदार पल्ला झाड़ रहे है. सवाल यह है कि आखिर इसकी जिम्मेदारी और जबाबदेही किसकी है.

हालांकि इस प्रकरण में चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्रशासन की सख्ती के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री व प्रशासन के तमाम प्रयासों के मंसूबों पर पानी फेरती फेसबुक पर वायरल तस्वीर भीमपुरा थाना क्षेत्र के परिषदीय विद्यालय उधरन की बतायी जा रही है. प्रधान प्रतिनिधि ने मोबाइल पर पूछने पर बताया गया कि दिल्ली से बाइक चलाकर आये दो युवकों प्रभात सिंह, सुमित सिंह उर्फ कुश सिंह को 23 अप्रैल को क्वारेंटाइन किया गया है. 26 अप्रैल को अपराह्न 4 बजकर 14 मिनट पर नीतीश सिंह के फेसबुक आईडी से पोस्ट की गई तस्वीर क्षेत्र के चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसमे एक क्वारेंटाइन किये गए युवक के साथ तीन गांव के युवक बताये जा रहे है.

तस्वीर में स्पष्ट रुप से हांडी पत्तल में नानवेज व अंगीठी दिखायी दे रही है. प्रधान प्रतिनिधि जितेन्द्र गुप्ता की माने तो हम लोगों को बाहर से आये लोगों की सूचना देकर उन्हें परिषदीय विद्यालय में बनाये गए क्वारेंटाइन सेंटर पर रखना है. उनके भोजन की व्यवस्था घर के लोगों के जिम्मे है. वहीं लेखपाल से मोबाइल से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उधरन में कोई भी क्वारेंटाइन सेंटर नहीं है. जब दिल्ली से आये दो युवकों को परिषदीय विद्यालय पर रखे जाने की बात बताई गई और पूछा गया कि इनकी देखरेख की जिम्मेदारी किसकी है तो उन्होंने कहा कि हमलोगों की और तहसील की.

जब उनसे मुर्गा पार्टी की बात बताई गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई आदेश नहीं है जिसमे क्वारटाईन सेंटर पर मुर्गा पार्टी की जाय. मैं पता कर रहा हूं. इस संबंध जब खण्ड विकास अधिकारी बेल्थरारोड विनय वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने भी अनभिज्ञता जताई. हालांकि इस प्रकरण में देरशाम को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस प्रकरण को प्रशासन के अफसर काफी परेशान है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें