1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. woman lodged abuse case on raja bhaiya representative disappeared abk

राजा भैया के प्रतिनिधि पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली विवाहिता गायब

पीड़िता मुकदमे की तारीख पर न्यायालय के सामने पेश नहीं हो रही थी. इसके बाद कोर्ट ने पीड़िता को 10 नवंबर को उपस्थित करने का आदेश पुलिस को दिया. अब, पुलिस पीड़िता की तलाश कर रही है.

By Abhishek Kumar
Updated Date
Pratapgarh News
Pratapgarh News
प्रभात खबर

Pratapgarh News: जनसत्ता दल के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के प्रतिनिधि समेत तीन लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली विवाहिता गायब हो गई है. बताया जाता है कि पीड़िता मुकदमे की तारीख पर न्यायालय के सामने पेश नहीं हो रही थी. इसके बाद कोर्ट ने पीड़िता को 10 नवंबर को उपस्थित करने का आदेश पुलिस को दिया. अब, पुलिस पीड़िता की तलाश कर रही है. लेकिन, पीड़िता के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिस के मुताबिक कुंडा कोतवाली क्षेत्र की निवासी युवती की शादी लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज कैथोला में हुई थी. ससुराल से संबंध ठीक नहीं रहने पर विवाहिता मायके में रहने चली आई. इसी बीच वो 13 मई 2002 को अचानक गायब हो गई. बाद में वो मिल गई थी. महिला ने 20 अगस्त 2002 को राजा भैया के प्रतिनिधि हरिओम शंकर श्रीवास्तव, सुभाष केसरवानी और नन्हे सिंह के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. 27 अगस्त 2002 को कुंडा पुलिस ने केस स्पंज कर दिया था.

पुलिस ने घटना की फिर जांच की और इसे सही करार देते हुए हरिओम समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 10 दिसंबर 2002 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. इसके बाद से यह मामला एससी-एसटी कोर्ट में लंबित चल रहा है. इस बीच कोर्ट में महिला के पेश नहीं होने पर न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लिया. कोर्ट ने पुलिस को पीड़िता को 10 नवंबर को पेश करने के आदेश दिए. कोर्ट ने निर्देश पर पुलिस विवाहिता के मायके गई. वो मायके में नहीं मिली. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

(रिपोर्ट: एसके इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें