1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. request to court to provide video of assault of atiq ahmed s son ali acy

Prayagraj News: अतीक अहमद के बेटे अली के मारपीट का वीडियो उपलब्ध कराने की कोर्ट से गुजारिश

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे अली के मारपीट का वीडियो उपलब्ध कराने की कोर्ट से गुजारिश की गई है. इस संबंध में प्रार्थना पत्र भी दाखिल किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
अतीक अहमद
अतीक अहमद
फाइल फोटो

Prayagraj News: जिला जज नलिन श्रीवास्तव के समक्ष प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ मारपीट और रंगदारी मामले में घटना के समय आरोपितों के मौके पर उपस्थित होने के जांच की मांग की गई है. आरोपित संजय सिंह के अधिवक्ता रविप्रकाश मिश्रा और अधिवक्ता विजय मिश्रा ने जिला जज के समक्ष प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बताया कि आरोपित संजय सिंह और इमरान उल्ला मौके पर नहीं थे.

25 जनवरी को अगली सुनवाई

अधिवक्ता द्वारा घटना से संबंधित वीडियो उपलब्ध कराने की मांग की गई. कोर्ट ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए शासकीय अधिवक्ता को अगली सुनवाई के दौरान तथ्यों को पेश करने का निर्देश दिया. मामले में अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी.

क्या है मामला

गौरतलब है कि थाना खुल्दाबाद, करेली चौकी अंतर्गत 21 दिसंबर 2021 को मारपीट और पांच करोड़ की रंगदारी मामले में अली समेत नौ नामजद और पन्द्रह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि दो अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. अन्य की तलाश जारी है.

मारपीट और पांच करोड़ की रंगदारी मामले में अतीक अहमद के साढू जीशान ने अली समेत नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के दिन पुलिस ने मौके से सैफ और फहद को हिरासत में लेने के बाद नैनी जेल भेज दिया था.

कौन है शिकायतकर्ता जीशान

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने वाला जीशान, अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य इमरान का भाई है. हिस्ट्रीशीटर इमरान पर खुल्दाबाद थाने में कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं. अतीक के जमीन के व्यवसाय को प्रमुखता से इमरान ही देता था. अतीक अहमद के जेल जाने के बाद पैसों के लेनदेन और जमीनी विवाद के बाद इमरान गैंग से अलग हो गया.

आरोपी का वीडियो हुआ वायरल

बता दें, मामले में एक आरोपी आरिफ उर्फ कछोली का धमकी देने का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह शिकायतकर्ता जीशान को धमकी दे रहा था. वीडियो में कछोली साफ तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जो तुम कर रहे हो, वह ठीक नहीं है. सुधर जाओ. यह वीडियो ट्रेन में बनाया गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें