1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj mass murder in tharwai seven arrested inter state gang fsl report rkt

प्रयागराज में 5 लोगों की सामूहिक हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, डकैतों ने की थी महिलाओं के साथ दरिंदगी

प्रयागराज के थरवई इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.बता दें कि 23 अप्रैल को एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गयी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड में गिरफ्तार डकैत
प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड में गिरफ्तार डकैत
ट्वीटर

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवई इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 23 अप्रैल को एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गयी थी. वहीं मृत महिलाओं के वैजाइनल स्वाब व वैजाइनल स्लाइड की एफएसएल लैब रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार किया था.

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने भी गैंगरेप करने की बात कबूल की थी. इसके बाद अब एफएसएल लैब फाफामऊ से आई रिपोर्ट में भी महिलाओं के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है. एसएसपी के मुताबिक मामले में गैंगरेप की धारा 376डी की बढ़ोतरी की गई है. इसके साथ आईपीसी की धारा 396, 120 बी और 201 लगाई गई है.

प्रयागराज के थरवई इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड में शामिल गिरोह को पुलिस ने बुधवार को दबोचा था. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. गिरोह में बिहार और उत्तर प्रदेश के 13 बदमाश शामिल हैं, जिनमें दो महिलाएं भी हैं. वहीं गिरोह को दबोचने के बाद पुलिस ने हैरान करने वाले खुलासे किए थे. पुलिस की पूछताछ में डकैतों ने बताया कि वे महिलाओं को मारने के बाद उनसे रेप भी करते थे.

बताया गया कि थरवई थाना क्षेत्र में घर में महज 2100 रुपए मिलने से नाराज बदमाशों ने न केवल घर में आग लगा दी बल्कि परिवार के सदस्यों को भी मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक, गोहरी में 21-22 नवंबर 2021 को चार लोगों की हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देने में गिरफ्तार बदमाश भी शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें