1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. north central railway team won five medals in all india railway athletic championship nrj

Prayagraj News: अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैंपियनशिप में उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने जीते पांच मेडल

उत्तर मध्य रेलवे की टीम में 18 खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. हैमर थ्रो में गुरजिंदर ने रजत और एजाज़ एहमद ने कांस्य पदक जीता. जैवेलिन थ्रो में मनोज यादव ने कांस्य, नंदिनी गुप्ता ने 3000 मीटर स्टीपल चेज़ में तृतीय स्थान प्राप्त कर व रिशु सिंह ने 1500 मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रमोद कुमार ने खिलाड़ियों से मिल किया उत्साहवर्धन.
महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रमोद कुमार ने खिलाड़ियों से मिल किया उत्साहवर्धन.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: कलकता में आयोजित 86वीं अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैंपियनशिप में उत्तर मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने पांच पदक जीते. इनमें 1-रजत, 4 कांस्य पदक शामिल है उत्तर मध्य रेलवे की टीम में 18 खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. हैमर थ्रो मे गुरजिंदर ने रजत और एजाज़ एहमद ने कांस्य पदक जीता. जैवेलिन थ्रो में मनोज यादव ने कांस्य, नंदिनी गुप्ता ने 3000 मीटर स्टीपल चेज़ में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य और रिशु सिंह ने 1500 मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता.

एथलेटिक टीम के खिलाड़ियों से की बात

इसके साथ ही कृष्णानंद त्रिपाठी- जैवलिन थ्रो, सतेंद्र- शॉट पुट, राजकुमार सिंह-10000 मीटर दौड़ में चौथा स्थान प्राप्त किया. खिलाड़ियों ने उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक प्रमोद कुमार से कार्यालय में जाकर मुलाकात के बाद उनको उपलब्धियों से अवगत कराया. इसके बाद महाप्रबंधक ने एथलेटिक टीम के खिलाड़ियों से प्रत्येक के विषय में जानकारी ली और उनको हासिल की गई शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए आगे बेहतर प्रदर्शन के लिए सराहना की.

भविष्य के लिए दीं शुभकामनाएं

इसके साथ ही महाप्रबंधक ने टीम की कोच रागिनी सिंह एवं टीम मैनेजर दिवाकर शुक्ला की भी सराहना की और उन्हे बेहतर टीम प्रबंधन तथा कोचिंग के लिए प्रेरित किया. वहीं, महाप्रबंधक ने कोहिमा में आयोजित 56वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने पर वीरेंद्र पाल की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह आशा व्यक्त करते हैं कि भविष्य में भी वे उत्तर मध्य रेलवे और राष्ट्र के लिए इसी तरह की उपलब्धियां हासिल करेंगे. इस अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अध्यक्ष शरद मेहता, महासचिव नितिन गर्ग, सचिव एवं महाप्रबंधक अजय सिंह, उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अन्य पदाधिकारी तथा उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स सेल के सदस्य दिनेश यादव एवं मकबूल अहमद उपस्थित रहे .

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें